Home news तेलंगाना के सीएम का भाजपा को बंगाल की खाड़ी में फेंकने के...

तेलंगाना के सीएम का भाजपा को बंगाल की खाड़ी में फेंकने के बयान पर, रामदास अठावले ने दिरा करारा जवाब

बीजेपी की सहयोगी रिप्ब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के नेता रामदास अठावले अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उनका बेबाक बयान सामने आया है। नेता अठावले ने इस बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बयानों का पलटवार किया है।‌ बता दें कि तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव ने केंद्र सरकार के बजट 2022 पर अपनी असंतुष्टि प्रकट की है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को देश से हटाने और बंगाल की खाड़ी में फेंकने की जरूरत है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के केंद्र सरकार को लेकर दिए गए बयान के बाद रिप्ब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के नेता रामदास अठावले ने उनका पलटवार किया है। गुस्से में अठावले ने सीएम चंद्रशेखर राव पर जमकर हमला बोला है।”तेलंगाना के सीएम का बीजेपी को बंगाल की खाड़ी में फेंकने का बयान अच्छा नहीं है।उन्होंने सीएम राव के बयान को अशोभनीय बताते हुए कहा कि वह तेलंगाना के मुख्यमंत्री हैं, आगे उन्होंने कहा ‘अगर वह भाजपा को बंगाल की खाड़ी में फेंकने की बात करेंगे तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे। उनको हम कन्याकुमारी से 3 महासागरों में भी डुबो देंगे,।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव 1 फरवरी को केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट से नाखुश हैं। बजट पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने  कहा, ‘देशवासियों से अपील करना चाहता हूं कि इस सरकार का किसानों के प्रति कोई लगाव नहीं है। युवाओं में जागरुकता आनी चाहिए, बीजेपी सरकार को उखाड़कर बंगाल की खाड़ी में फेंक देना चाहिए।

Exit mobile version