Home news Entertainment 43 के राहुल महाजन ने रचाई तीसरी शादी

43 के राहुल महाजन ने रचाई तीसरी शादी

दिवंगत भाजपा नेता प्रमोद महाजन के बेटे और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने तीसरी बार शादी की है। 43 साल के राहुल ने 25 साल की कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना से शादी की। दोनों की फोटो अब वायरल हो रही है।43 के राहुल महाजन ने रचाई तीसरी शादीबता दें कि नताल्या कजाकिस्तान से ताल्लुख रखती है और वह पेशे से एक मॉडल है। राहुल और नताल्या ने 20 नवम्बर को ही शादी कर ली थी लेकिन यह खबर अब मीडिया के सामने आई है और आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। बता दें कि नताल्या 25 साल की है वहीं राहुल की उम्र 43 साल है।

खबर के मुताबिक दोनों ने मालाबार हिल पर स्थित एक मंदिर में शादी की सभी रस्में निभाई है और इस दौरान सिर्फ उनका परिवार ही वहां पर शामिल था। अपनी शादी को लेकर राहुल मुंबई मिरर को जानकारी दी और कहा- ‘मैंने पहले काफी धूमधाम से शादियां की है लेकिन वो रिश्ते नहीं चले। मैं नताल्या को एक साल से जानता हूं और हम एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से समझ चुके है। वह अपना बिजनेस शुरु करना चाहती है और उसे जो करना है मैं उसका साथ दूंगा। फैमिली लाइफ को दिमाग की शांति सबसे ज्यादा जरुरी है’।बता दें कि राहुल इससे पहले भी दो शादीयां कर चुके हैं। राहुल की पहली पत्नी श्वेता सिंह थी तो वहीं डिम्पी गांगुली से उन्होंने दुसरी शादी की थी।

राहुल की पहली पत्नी श्वेता सिंह ने भी राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। श्वेता के साथ राहुल ने 10 साल पहले तलाक लिया था और इसी के बाद उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस में एंट्री ली थी।

एनडीटीवी इमेजिन के शो स्वंयवर में मिले राहुल डिम्पी और इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। कुछ महीने बाद डिम्पी ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। शादी के चार महीने बाद ही दोनों अलग हो गए और तलाक के बाद राहुल की जिंदगी में नताल्या ने एंट्री मार ली थी।

Exit mobile version