राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद एवं उपराष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडू और पीएम नरेंद्र मोदी ने क्रिसमस पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी

1

एक संदेश में,राष्ट्रपति ने कहा है, “क्रिसमस के शुभ अवसर पर, मैं सभी देशवासियों, विशेषकर हमारे ईसाई भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

क्रिसमस, प्रभु ईसा मसीह की जयंती के अवसर पर मनाया जाता है। यह त्योहार लोगों के जीवन में शांति, सद्भाव और करुणा का संचार करता है और समाज में लोगों के बीच एकता और बंधुत्व की भावना को भी बढ़ावा देता है। प्रभु ईसा मसीह का प्रेम और करुणा का संदेश आज भी पूरी मानवता को प्रेरित करता है।
इस अवसर पर, आइए हम ईसा मसीह के आदर्शों और शिक्षाओं को अपने जीवन में अपनाकर एक ऐसा समाज बनाने का संकल्प लें, जो न्याय और स्वतंत्रता के मूल्यों पर आधारित हो।”

उपराष्ट्रपति ने क्रिसमस पर देशवासियों को बधाई दी,

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने ट्वीट कर कहा आज क्रिसमस के इस पावन अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई।
“प्रभु ईसा मसीह के जन्मोत्सव, क्रिसमस के शुभ अवसर पर मैं सभी भारतवासियों को अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।
क्रिसमस का त्योहार प्रेम, दया और क्षमा के मूल्यों के प्रति हमारी आस्था की पुन: पुष्टि करता है। प्रभु ईसा मसीह के जन्मोत्सव के अवसर पर आइए हम उन मूल्यों को अपने जीवन में अपनाएं जिनके वे प्रतीक थे। आइए, हम कम भाग्यशाली लोगों के प्रति और अधिक दयालु बने तथा शांति, सहिष्णुता और समरसता की आधारशिला पर एक बेहतर विश्व के निर्माण के लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास करें। “मैं कामना करता हूं कि क्रिसमस का यह त्योहार हमारे जीवन में असीम खुशियां लाए।”

पीएम मोदी ने भी इस अवसर पर ट्वीट कर कहा, सभी को क्रिसमस की बधाई. हमें ईसा मसीह की शिक्षाएं याद हैं.