Home news इसलिए बॉलीवुड में प्रतीक बब्बर रहे असफल, एक इंटरव्यू में खुद किया...

इसलिए बॉलीवुड में प्रतीक बब्बर रहे असफल, एक इंटरव्यू में खुद किया खुलासा…

:  हाल ही में मशहूर अभिनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने एक चौकाने वाला खुालासा सामने आया है दरअसल  एक इंटरव्यू में प्रतीक ने खुद खुलासा करते हुए कहा कि उनके असफलता की वजह का कारण नशे की लत का लगना है। प्रतीक का कहना है कि वह कई फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा कर सकते थे लेकिन उनके नशे की लत के कारण बॉलीवुड के सफर में उनकी रफतार धीमी हो गई।

उन्होंने फिल्म ‘धोबी घाट’ में भी बहुत बेहतरीन काम किया था जिसे समीक्षकों द्वारा सराहा गया था। अभिनेता प्रतीक बब्बर ने बताया कि वह तीन साल तक बड़े पर्दे से दूर रहकर नशे की लत से लड़ाई कर रहे थे। साल 2018 में उन्होनें ‘बागी-2’ से  वापसी की। इस फिल्म में प्रतीक ने निगेटिव रोल निभाया था।

एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रतीक से पूछा गया कि क्या वह अपने धीमे करियर के लिए नशे को जिम्मेदार ठहराते हैं? प्रतीक का जवाब था- “जी हां, मैं अपने कृत्यों की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और खुद को व दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों दोनों को साथ में जिम्मेदार ठहराता हूं।” 31 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म जगत में अपना एक दशक पूरा कर लिया है। उन्होंने अपने इस सफ़र को उतार-चढ़ाव भरा बताया।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि इस उद्योग में मेरे सफर के 10 साल काफी उतार-चढ़ाव वाले रहे हैं। मुझे किसी चीज का पछतावा नहीं है सिवाय एक के कि मेरे दादा-दादी मेरी जिंदगी के इस पड़ाव में अच्छी चीजों को देखने के लिए यहां नहीं हैं। मुझे लगता है कि पछतावा सिर्फ भार है और उससे केवल निराशा ही मिलती है।” प्रतीक अब बड़े पर्दे पर अधिक प्रभावशाली किरदार निभाने की ओर बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि कंटेंट आधारित प्रभावशाली किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है। लेकिन यह प्रतिष्ठित किरदार भी होते हैं और मुझे लगता है कि मैं इसके लिए इच्छुक हूं। मैं ऐसे किरदारों की उम्मीद कर रहा हूं।”

अभिनेता राज बब्बर और दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर ने 10 साल पहले अपने करियर की शुरुआत की। उन्होनें  साल 2008 में आई फिल्म ‘जाने तू..या जाने ना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखतें है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्ट्टीयूट से

यह भी देखें-

Exit mobile version