फिर गंंभीर आरोप में घिरे सीएम अरविंद केजरीवाल, सीएम हाउस पहुंची पुलिस

9

कोर्ट से अग्रिम जमानत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के घर फिर पहुंची पुलिस

नई दिल्ली- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. दो दिन पहले जेल से अग्रिम जमानत पर बाहर आए सीएम केजरीवाल के घर सोमवार 13 मई को वापस पुलिस पहुंच चुकी है. दरअसल स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. स्वाति मालीवाल ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि उनके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई. स्वाति मालीवाल के आरोपों पर कार्यवाही करते हुए दिल्ली पुलिस सीएम हाउस पहुंची और मामले की छानबीन करने लगी.

स्वाति मालीवाल ने ये एफआईआर फोन कॉल के जरिये दर्ज कराई. पुलिस को सुबह करीब 10 बजे के आसपास कॉल आया. सूत्रों की मानें तो स्वाति मालीवाल ने पुलिस को कॉल करके सीएम केदजरीवाल पर पीए से पिटवाने का आरोप लगाया. बताया जा रहा है कि जब पुलिस सीएम आवास पहुंची तो स्वाति मालीवाल वहां से जा चुकी थीं. कहा जा रहा है कि वो सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं. हालांकि अभी स्वाति मालीवाल की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है.

अनंत अंबानी की ‘जीव दया’ की ये वीडियो जमकर हो रही वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर तो सुनिता भाभी के नाम से भी ट्रेंड भी चल रहा है. कई लोगों का कहना है कि सुनीता भाभी ने अरविंद केजरीवाल के पीए से कहकर स्वाति मालीवाल से मारपीट करवाई. पर सच-झूठ का पता तो पुलिस की तहकीकात पूरी होने के बाद ही पता चलेगा.