Home news Politics पंजाब की इन ट्रेनों को किसान आंदोलन के कारण रेलवे ने किया...

पंजाब की इन ट्रेनों को किसान आंदोलन के कारण रेलवे ने किया रद्द, देखें लिस्ट

पंजाब की इन ट्रेनों को किसान आंदोलन के कारण रेलवे ने किया रद्द, देखें लिस्ट

किसान आंदोलन के कारण पंजाब, हरियाणा और आस-पास के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में किसान आंदोलन आग की तरह फैल चुका है। पंजाब, हरियाणा समेत कई राज्यों के किसान इस आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इसी के चलते पंजाब की ओर जाने वाले कई ट्रेनों को रेलवे विभाग ने रद्द कर दिया है, जिसके चलते यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें उत्तर रेलवे के फिरोजपुर मंडल से गुजरने वाली लगभग पांच ट्रेनों को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। ये जानकारी रेलवे जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने खुद दी। साथ ही कहा कि अभी इन ट्रेनों के दौबारा शुरु करने का कोई समय निर्धारित नहीं किया गया है। अगर आप भी पंजाब की ओर जाना चाहते हैं, तो एक बार इन ट्रेनों की लिस्ट पर नजर जरुर डाल लीजिए।

 पंजाब की इन ट्रेनों को किसान आंदोलन के कारण रेलवे ने किया रद्द, देखें लिस्ट

25 अगस्त को अमृतसर से प्रस्थान करने वाली कटिहार स्पेशल, सहरसा स्पेशल को रद्द कर दिया गया है। साथ ही 26 अगस्त को अमृतसर से जाने वाले अमृतसर स्पेशल को भी फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा अगर आप जयनगर से अमृतसर जाने वाली अमृतसर स्पेशल में सफर करने वाले हैं, तो इस ट्रेन को भी रद्द कर दिया गया है।

पिछले पांच दिनों से पंजाब की ओर जाने वाले ट्रेनें रद्द हो रही हैं या देरी से चल रही हैं। स्टेशनों पर लगभग 100 से अधिक यात्री अपनी ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

Exit mobile version