spot_img
Homenewsगठबंधन में शामिल हुए नायडू, राहुल गांधी बोले- पुरानी बातें भुलाकर साथ...

गठबंधन में शामिल हुए नायडू, राहुल गांधी बोले- पुरानी बातें भुलाकर साथ लड़ेंगे चुनाव

2019 लोकसभा चुनाव को अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। बीजेपी को घेरने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर महागठबंधन को मजबूत करने की कोशिश की जा रही है।

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू भी तीसरे मोर्चे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में नायडू ने गुरुवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की, इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को शॉल भी ओढ़ाया।

चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात के बाद राहुल ने कहा कि बीजेपी सभी संस्थानों को खत्म करने में लगी है। बीजेपी से देश के भविष्य को बचाना है। यही हमारी प्राथमिकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम दोनों पुरानी बातों को भुलाकर बीजेपी के खिलाफ मिलकर लडेंगे।

राफेल सौदे को लेकर बीजेपी पर दोबारा हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि राफेल सौदे में भ्रष्टाचार हुआ है।राफेल जांच से पहले सीबीआई में बदलाव किया गया।

राहुल गांधी ने कहा, ‘हम सब मिलकर बीजेपी को हराने का काम करेंगे। बीजेपी देश की संस्थाओं पर हमला कर रही है। सभी चीजों का जवाब सही समय पर देंगे। देश में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा, भष्टाचार हो रहा है, राफेल का मुद्दा है, अनिल अंबानी और 30 हजार करोड़ रुपये और किसान के मुद्दे पर हम चुनाव लड़ेंगे।’

इस बीच राम मंदिर के सवाल पर राहुल गांधी ने जवाब देने से बचते नजर आए। राहुल गांधी के साथ चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस से हाथ मिलाया।

हफ्ते भर के अंदर ही नायडू की यह दूसरी दिल्ली यात्रा है। पिछले ही हफ्ते नायडू ने कहा था कि ‘राजनीतिक बाध्यता’ गैर भाजपा दलों को भाजपा से मुकाबला करने के वास्ते तीसरा मोर्चा बनाने के लिए साथ आने को बाध्य करेगी।