Home news Politics बीजेपी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी से डरी ममता सरकार

बीजेपी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी से डरी ममता सरकार

पश्चिम बंगाल के आसमां में भारतीय जनता पार्टी का हेलिकॉप्टर और उस पर सवार बीजेपी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी इस इंतजार में थे कि कब चौपर बंगाल की सियासी जमीन पर लैंड करेगा और मनोज तिवारी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। लेकिन ऐन वक्त पर उनके चौपर को हैलिपैड पर उतरने से मना कर दिया गया और उनको रैली करने की इजाजत नहीं दी गई। सूत्रों के अनुसार, रैली से कुछ मिनट पहले भाजपा सांसद के हेलिकॉप्टर वाली जगह के मालिक ने एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) रद्द कर दिया।जिसकी वहज से स्टार प्रचारक मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर वह लैंड नहीं कर पाया।

जिसके बाद चौपर से ही मनोज तिवारी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि दीदी चाहे उनको या उनकी पार्टी को कितनी भी रोकने की कोशिश कर ले, लेकिन वो पहुंच कर रहेंगे। सूत्रों ने आगे बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस मुद्दे को चुनाव आयोग के पास ले जाने की तैयारी कर रही है। पार्टी ने ये कदम इसलिए उठाया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भविष्य में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की कोई भी रैलियां रद्द न हों। मनोज तिवारी की यात्रा के अनुसार, भाजपा नेता को लगभग 11:30 बजे पुरुलिया, पश्चिम बंगाल में उतरना था। जिसके बाद एक विशाल रोड शो के साथ सार्वजनिक बैठक को संबोधित करना था। मनोज तिवारी ने आगे ममता पर कथित हमले पर कहा कि वो नाटक कर रही हैं, लेकिन इस बार बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। लेकिन ममता को डर है कि बंगाल में एक्शन में दिख रही बीजेपी की ‘लहर के सामने’ TMC का किला कहीं ढह ना जाए। यही वजह है कि बीजेपी के विरोध तमाम तरह के हथकंडे अपना कर पार्टी के कैंपेन को रोकना चाहते है। बीजेपी और टीएमसी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है।

दरअसल आज मनोज तिवारी की खड़गपुर में रैली होनी थी, लेकिन आरोप है कि ममता के इशारे पर उनकी रैली को इजाजत नहीं दी गई। पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं, 27 मार्च को पहले चुण के लिए मतदान होना है। उससे पहले बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, मनोज तिवारी को बीजेपी ने बंगाल में स्टार प्रचारक बनाया है।

Exit mobile version