पंजाब विधानसभा चुनाव: आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु, ‘आप’ और सिद्धू के बीच ठनी

0

पंजाब विधानसभा चुनाव: आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु, ‘आप’ और सिद्धू के बीच ठनी

अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जैसे-जैसे राज्य में चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राज्य में चुनावी नोकझोंक तेज हो रही है। लगातार राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। हर राजनीतिक पार्टी किसान आंदोलन और पंजाब के लोगों को अपने साथ जोड़कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने की तैयारी रही है। कल आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर पलटवार करते हुए सिद्धू को पंजाब की राजनीति की राखी सांवत बता दिया, जिसके बाद सिद्धू भी आप पार्टी पर भड़क गए हैं। आप विधायक ने ट्वीट कर कहा-

पंजाब विधानसभा चुनाव: आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु, 'आप' और सिद्धू के बीच ठनी

“पंजाब की राजनीति के राखी सावंत (नवजोत सिंह सिद्धू) को पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर के खिलाफ बोलने के लिए लगातार कांग्रेस हाईकमांड से डांट मिल रही है। इसलिए आज बदलाव के लिए सिद्धू जी आप पार्टी और अरविंद केजरीवाल के पीछे पड़ गए।”

इससे पहले पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम केजरीवाल पर तीन कृषि कानूनों को लेकर हमला करते हुए कहा था कि एमएसपी जहां भी लागू होती है वो किसानों के लिए नुकसानदायक साबित होती है। उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की प्राइवेड मंडियों में मोदी सरकार के पास किए गए तीन कानूनों में से एक को नोटिफाई कर दिया, जिससे किसानों को काफी नुकसान पहुंच रहा है।

Read: Kisan Andolan: 10 महीने क्या, 10 साल भी हो जाएं, तो भी घर नहीं जाएंगें- टिकैत