पीएम मोदी और अमित शाह ने कोरोना टीकाकरण के एक वर्ष पूरा होने पर समस्त देशवासियों को दी बधाई

3

गृह मंत्री अमित शाह ने देश में कोरोना मुफ्त टीकाकरण के एक वर्ष पूरा होने पर समस्त देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

ट्वीट के माध्यम से गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत व प्रेरक नेतृत्व में कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में विश्व के सबसे बड़े मुफ्त टीकाकरण अभियान के सफलतम 1 वर्ष पूर्ण होने पर देश के प्रतिभावान वैज्ञानिकों, स्वास्थ्यकर्मियों, सभी कोरोना योद्धाओं और देशवासियों को बधाई दी। और लिखा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व, दृढ़ संकल्प व निरंतर प्रयासों से भारत ने विश्व में एक आदर्श स्थापित किया है कि अगर सरकार व नागरिक देशहित में एकजुट होकर एक साझा लक्ष्य तय कर लें, तो कैसे देश हर चुनौती पर विजय पाकर असंभव को भी संभव बना सकता है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना टीकाकरण को एक वर्ष पूरा होने पर कहा- मैं टीकाकरण अभियान से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को सलाम करता हूं। हमारे टीकाकरण कार्यक्रम ने COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में काफी ताकत जोड़ दी है। इसने जीवन को बचाने और इस प्रकार आजीविका की रक्षा करने के लिए प्रेरित किया है। “हमारे टीकाकरण अभियान ने दिखाई टीम इंडिया की ताकत” आज, जब हम दुनिया के #LargestVaccineDrive के एक वर्ष का जश्न मना रहे हैं,  हमने देखा है कि जब 1.3 बिलियन लोग एक समान लक्ष्य के लिए एक साथ आते हैं तो क्या होता है

पीएम ने अपने ट्विटर पर टीकाकरण से जुड़े एक इमेज भी शेयर किया हैं.जिसमे लिखा है, पेश है एक थ्रेड जो आपको गौरवान्वित करेगा!