Home news पंतजलि की दुकानें अब हवाईअड्डों पर, जेएचएस स्वेन्दगार्ड रिटेल वेंचर्स के साथ...

पंतजलि की दुकानें अब हवाईअड्डों पर, जेएचएस स्वेन्दगार्ड रिटेल वेंचर्स के साथ किया समझौता

योग गुरू बाबा रामदेव की अगुवाई वाले पतंजलि समूह ने देश भर में हवाईअड्डों पर दुकान खोलने के लिये जेएचएस स्वेन्दगार्ड रिटेल वेंचर्स के साथ भागीदारी की है। मंगलवार को जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी। जेएचएस स्वेन्दगार्ड लैबोरेटरीज की अनुषंगी की अनुषंगी जेएचएस स्वेन्दगार्ड रिटेल वेंचर्स की नई दिल्ली, रायपुर और चंडीगढ़ हवाईअड्डों पर चार दुकानें हैं।

कंपनी नयी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल 3 पर पांचवीं दुकान खोल रही है। यह दुकान पंतजलि समूह के साथ संयुक्त उद्यम के तहत बुधवार को खोली जाएगी। इस गठजोड़ के तहत कोलकाता, बेंगलुरू और मुंबई हवाईअड्डों पर भी दुकानें खोली जाएंगी। जेएचएस स्वेन्दगार्ड लैबोरेटरीज लि. के प्रबंध निदेशक निखिल नंदा ने बयान में कहा, ‘‘इस भागीदारी के तहत हम देश के सभी हवाईअड्डों पर पंतजलि स्टोर का व्यापक नेटवर्क स्थापित कर रहे हैं।

हमारा प्रयास आयुर्वेद को वैश्विक स्तर पर बढ़ावा देना और ब्रांड पंतजलि को सभी यात्रियों के लिये सुलभ कराना है…।’’ उन्होंने कहा कि नयी दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्उे पर नई दुकान का उद्घाटन केंद्रीय नागर विमानन राज्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी की मौजूदगी में किया जाएगा।

Exit mobile version