Home news निक और प्रियंका का हुआ ‘रोका’, सोशल नेटवर्क पर फोटोज वायरल

निक और प्रियंका का हुआ ‘रोका’, सोशल नेटवर्क पर फोटोज वायरल

 निक और प्रियंका को लेकर सभी अफवाहों पर आखिरकार विराम लग गया। जी हां निक औहर प्रियंका के रोका की रोका की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं दोनों ने मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में परिवारवालों के बीच रोका कर लिया। 17 अगस्त देर रात को दोनों डिनर डेट पर मुंबई के जे डब्लू मैरियट में भी हाथों में हाथ थामे नजर आए थे।

गौर करने वाली बात है कि हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से बाहर होने का फैसला प्रियंका चोपड़ा ने क्यों किया इसे लेकर तमाम तरह की वजह भी सामने आईं है कभी पीसी की सगाई को लेकर तो कभी उनके विदेशी बॉयफ्रेंड को लेकर लेकिन अब गॉसिप के बाजार में खबरें है कि प्रियंका ने हॉलीवुड एक्टर क्रि‍स प्रैट की फिल्म साइन करने के चलते सलमान की फिल्म ‘भारत’ को ड्रॉप कर दिया था। हाल ही में पता चला है कि प्रियंका ने जाने-माने एक्टर क्रि‍स प्रैट की फिल्म ‘काउबॉय निन्जा वाइकिंग’ को साइन किया है। प्रियंका इस फिल्म में क्रिस प्रैट की लवर की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

अनुमान लगाए गए है कि शायद प्रियंका ने निक से शादी के प्लान के चलते सलमान की फिल्म छोड़ी है। एक बार फिर हॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने के लिए प्रियंका अपनी होम कंट्री के प्रोजेक्ट्स को साइड करती जा रही हैं, बैक टू बैक हॉलीवुड फिल्मों में उनकी मौजूदगी देखने को मिल रही हैॆ। गौर करने वाली बात है कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रोमांटिक फिल्म ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ में रेबेल विल्सन के साथ नज़र आएंगी।

अगर आप भी पत्रकारिता जगत में अपना नाम कमाना चाहते हैं और नहीं मिल रहा सही मार्गदर्शन तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यबट में संपर्क करें

 

Exit mobile version