Home Entertainment Bollywood रणवीर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने पर नीतू कपुर ने कहीं ये...

रणवीर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिलने पर नीतू कपुर ने कहीं ये बड़ी बात

 सुपरस्टार एक्टर रणबीर कपूर को बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों मे से एक माना जाता है। उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप भी हुई है पर जब उनकी एक्टिंग की बात आती है तब वो अच्छे-अच्छे कलाकारों को मात दे देते हैं। हाल ही मे २३ मार्च को मुंबई मे हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की रात रणबीर कपूर के लिए काफ़ी ख़ास थी। रणबीर को बेस्ट मेल एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था, और उससे उन्हें सम्मानित भी किया गया। किसी भी माता पिता के लिए यह बहुत खुशी वाली बात होगी। नीतू कपूर ने भी अपनी ख़ुशी शेयर की नीतू ने अपने ऑफिसियल ट्विटर पे ट्वीट करते हुए कहा ”इस तरह के पल आपका सारा तनाव दूर कर देते हैं, बहुत-बहुत बधाई हो, तुम पर बहुत गर्व है और बहुत खुशी भी हैं”।

 

नीतू और ऋषि कपूर का कहना की यह बहुत खुशी का पल होता हैं जब आपके बेटे को बेस्ट का अवॉर्ड मिलता हैं। हांलाकि ऋषि ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया पर खबरों के मुताबिक ऋषि कपुर का कहना हैं 11 साल का बॉलीवुड करियर मे रणबीर को 6 से ज्यादा अवार्ड मिले हैं और उन्हे इस बात पर गर्व हैं की रणबीर उनके बेटे हैं।

आपको बता दें नीतू और ऋषि कपूर इस वक्त न्यूयॉर्क में हैं। कुछ महीनों से वहाँ उनका इलाज चल रहा हैं पर खबरों के मुताबिक जल्द ही दोनों इंडिया वापस आ जाएंगे। बता दे कुछ दिनों पहला ऋषि की बेटी करिश्मा कपूर और बड़े भाई रणधीर कपूर उनसे मिलने न्यूयॉर्क गये थे उन्होंने फोटोज भी शेयर की थी उसमे वो बेहद ही खुश नज़र आ रहे थे।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version