Home राज्य उत्तराखंड पौड़ी वायरल ऑडियो से चौकी पर गिरी गाज, इंचार्ज समेत 5 पुलिसकर्मियों...

पौड़ी वायरल ऑडियो से चौकी पर गिरी गाज, इंचार्ज समेत 5 पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने किया सस्पेंड

पुलिस कर्मियों का कथित ऑडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. एसएसपी, पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए श्रीनगर बाजार चौकी इंचार्ज समेत पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही मामले की जांच बैठा दी गई है.एसएसपी पौड़ी लोकेश्वर सिंह ने कहा कि मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

सोशियल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कि होली मिलन के अवसर पर सभी होमगार्ड जवानों को मदिरापान के लिए चौकी और थाने में आमंत्रित किया जा रहा है। जिसके लिए बाकायदा सूची भी मांगी जा रही है। तो अब वही ऑडियो वायरल होने के बाद मामला विभाग के संज्ञान में आया है।

एसएसपी पौड़ी नें श्रीनगर बाजार चौकी इंचार्ज सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों कों सस्पेंड कर दिया है, जबकि चौकी में तैनात होमगॉर्ड के जवानों कों जिला कमांडेंट होमगॉर्ड ऑफिस पौड़ी भेज दिया है. दरअसल सोशल मीडिया मे ऑडियो क्लिप वायरल हों रहीं है। जिसमें एक पुलिसकर्मी होली पर शराब की पार्टी को लेकर आवश्यक इंतजामत की बात कर रहा है. साथ ही इस कथित ऑडियो मे एक लिस्ट भी तैयार करवाने की बात की जा रहीं है, जिसमें होमगॉर्ड के जवानों कों भी शामिल करने की बात की जा रहीं है. सोशल मीडिया मे वायरल हुए इस ऑडियो के बाद अब पौड़ी पुलिस मे हड़कंप मचा हुआ है।

मामले में चौकी में तैनात सभी होम गार्ड को जिला कमांडेंट होम गार्ड को वापस आफिस भेज दिया गया है। साथ ही मामले की प्रारम्भिक जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं।

Exit mobile version