Kisan Andolan: दिल्ली का झाड़ौदा बार्डर ब्लॉक, इन मेट्रो स्टेशनों पर भी बंद Entry-Exit

1

Kisan Andolan: दिल्ली का झाड़ौदा बार्डर ब्लॉक, इन मेट्रो स्टेशनों पर भी बंद Entry-Exit

Kisan Andolan: आज शुक्रवार को दिल्ली में अकाली दल के समर्थकों ने काला दिवस मनाने की पूरी तैयारियां कर ली है। शुक्रवार को अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने किसान आंदोलन के चलते देश में काला दिवस मनाने का ऐलान किया था जिसके चलते पंजाब से अकाली दल के भारी संख्या में समर्थक दिल्ली पहुंचे। अकाली दल के प्रदर्शन को देखते हुए नई दिल्‍ली में धारा 144 लगा दी गई है। साथ ही दिल्ली के कई बॉर्डरों को भी बंद कर दिया है। आज शिरोमणि अकाली दल की अगुवाई में संसद तक एक मार्च निकालने का फैसला लिया गया था जिसे देखते हुए दिल्‍ली पुलिस ने कई जगहों पर बैरिकेडिंग करके रास्‍ते बंद कर दिया है।

जब दिल्ली के बॉर्डरों को बंद कर दिया गया तो अकाली दल के समर्थक मेट्रो से प्रदर्शन के लिए दिल्ली में आने लगे जिसके बाद दिल्ली मेट्रो ने अपने दो स्टेशनों के गेट को बंद कर दिया। आज पंडित श्रीराम शर्मा और बहादुरगढ़ सिटी मेट्रो स्‍टेशन में एंट्री और एग्जिट बंद रहेगी।

साथ ही बता दें अकाली दल के प्रदर्शन मार्च के कारण दिल्ली के एनएच-9 और एनएच-24 पर भयंकर जाम लग गया। यमुना ब्रिज विकास मार्ग और ITO पर भी करीब 5 किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है।

Read: राकेश टिकैत की फिर फिसली जुबान, असदुद्दीन ओवैसी को बताया भाजपा का ‘चचाजान’