Home राज्य दिल्ली इंसानियत शर्मसार: पत्नी ने लगाए पति पर रेप, ब्लैकमेलिंग, जबरन शादी, घरेलू...

इंसानियत शर्मसार: पत्नी ने लगाए पति पर रेप, ब्लैकमेलिंग, जबरन शादी, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप

इंसानियत शर्मसार: पत्नी ने लगाए पति पर रेप, ब्लैकमेलिंग, जबरन शादी, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप

वेलकम- दिल्ली के वेलकम इलाके से दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग, जबरन शादी, घरेलू हिंसा का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला दिल्ली के वेलकम इलाके का है, जहां एक पत्नी ने अपने पति पर बलात्कार, जबरन शादी और शादी के बाद उसे अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

क्या है पूरा मामला?

पीड़िता अपने परिवार के साथ दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में रहती है। पीड़िता का कहना है कि वह एक अस्पताल में काम करती थी, वहीं उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। जब पीड़िता आरोपी से शादी करने की बात कहने लगी तो आरोपी ने कहा कि उसे अपने परिवार से बात करनी होगी और एक दिन अपने परिवार से मिलवाने का बहाना बनाकर आरोपी पीड़िता को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली और काफी समय तक उसे ब्लैकमेल करता रहा। पर जब कुछ समय बात आरोपी को लगने लगा कि वो पीड़िता को ज्यादा समय तक ब्लैकमेल नहीं कर पाएगा तो पुलिस से बचने के लिए उसने पीड़िता से शादी कर ली। आरोपी पहले से शादीशुदा था, लेकिन उसने ये बात पीड़िता से छुपाई।

इंसानियत शर्मसार: पत्नी ने लगाए पति पर रेप, ब्लैकमेलिंग, जबरन शादी, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप

शादी के बाद भी आरोपी का बर्ताव कुछ खास नहीं बदला और उसने अपनी पत्नी (पीड़िता) पर दबाव डाला कि वो उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाए, लेकिन पीड़िता नहीं मानी और अपने घर लौट आई। एक दिन जब पीड़िता के परिवार वाले आरोपी पति से बात करने उसके घर पहुंचे और आरोपी पति ने पत्नी ने घरवालों के साथ मारपीट की, जिसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर वेलकम थाना क्षेत्र में अपने पति (आरोपी) के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

कई धाराओं के तहत केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार 

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी भी हो गई है।

Exit mobile version