Home news चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, बाजवा के भाई और...

चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, बाजवा के भाई और सिद्धू के करीबी विधायक ने थामा बीजेपी का दामन,

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है.पंजाब कांग्रेस के दो विधायकों ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया.

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पंजाब कांग्रेस को झटका देते हुए उसके दो मौजूदा विधायक मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए.भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों में फतेह जंग बाजवा और बलविंदर सिंह लड्डी हैं.जहां बाजवा कादियान से मौजूदा विधायक हैं तो वहीं लड्डी श्री हरगोबिंदपुर से विधायक हैं.दोनों मंगलवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. दोनों विधायकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली हैं.इन दोनों नेताओं के चुनाव से ठीक पहले पार्टी छोड़ने से एक बार फिर पंजाब कांग्रेस की कलह खुलकर सामने आ गई.

फतेह जंग बाजवा पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा के भाई हैं.अब फतेह जंग के बीजेपी में शामिल होने से माना जा रहा है कि इस विधानसभा क्षेत्र में दो भाइयों में चुनावी जंग देखने को मिल सकती है.पहली बार फतेह जंग और लड्डी विधायक बने हैं.दोनों विधायक बीजेपी के पंजाब चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए हैं.

Exit mobile version