Home Entertainment Bollywood एक्ट्रेस ईशा कोपिकर ने बॉलीवुड के काले राज़ का किया खुलासा

एक्ट्रेस ईशा कोपिकर ने बॉलीवुड के काले राज़ का किया खुलासा

नई दिल्ली। आपको बता दिया जाए बॉलीवुड में फेम पाने के लिए हर एक्ट्रेस को संघर्ष करना पड़ा है, बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके साथ कुछ अजीब नहीं हुआ हो। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा कोपिकर की कहानी भी कुछ ऐसी ही है, ईशा कोपिकर ने कुछ महीने पहले बताया था कि कैसे एक एक्टर ने उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाया था, एक्टर ने ईशा को कहा था कि वह उससे अपनी टीम के बिना आकर मिले। जब एक्ट्रेस ने ऐसा नहीं किया तो क्या हुआ और ईशा पर इसका क्या असर पड़ा था, इस बारे में अब उन्होंने बात की है।

पूरी तरह टूट गई थीं ईशा

फरवरी में दिए एक इंटरव्यू में ईशा कोपिकर ने बताया था कि एक एक्टर ने उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाया था, जब वे उनसे मिलने नहीं गईं तो एक्ट्रेस को फिल्म से निकलवा दिया गया। इसी के बारे में ईशा कोपिकर ने हब बात की है, उन्होंने कहा, ”मैं पूरी तरह टूट गई थी। मेरा मोहभंग हो गया था, क्योंकि मुझे लगता था कि फिल्मों के लिए आप कैसे दिखते हो, इस बात से फर्क पड़ता है, लेकिन असल में इस बात से फर्क पड़ता था कि आप हीरो की गुड बुक्स में हो और गुड बुक्स का मतलब ये था। मुझे लगता था कि हम सभी की अपनी सीमा और प्राथमिकताएं हैं, मेरे लिए, मेरे काम से बड़ी मेरी जिंदगी है। मुझे आईने में खुद को देखने के बाद अच्छा महसूस करना है”

हीरो की गुड बुक्स का ये था मतलब

फरवरी में ईशा कोपिकर ने बॉम्बे टाइम्स को खुलासा करते हुए बताया था, ”मिड 2000 में मुझे एक जाने माने प्रोड्यूसर ने बुलाया था, उसने मुझे कहा था कि मुझे हीरो की गुड बुक्स में होना है, मुझे समझ नहीं आया कि उनका मतलब क्या है, तो मैंने हीरो को कॉल किया, उसने मुझे अकेले आकर मिलने के लिए कहा। उस समय उनपर बेवफाई का इल्जाम लग रहा था, तो उसने मुझे मेरे स्टाफ के बिना आने के लिए कहा था, फिर मैंने प्रोड्यूसर को कॉल किया और कहा कि मैं यहां अपने टैलेंट और लुक्स की वजह से हूं, अगर इतने से मुझे काम मिल रहा है तो मेरे लिए काफी है, इसके बाद मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया था।”

Exit mobile version