मोदी राज में आसमान छू रहे हैं LPG-पेट्रोल के दाम- राहुल गांधी

1

मोदी राज  में आसमान छू रहे हैं LPG-पेट्रोल के दाम- राहुल गांधी

मोदी राज : जैसे-जैसे यूपी के विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक गलियारों में शोर बढ़ता जा रहा है। देश की सभी राजनीतिक पार्टियां अभी से जनता के सामने अपनी उपलब्धियां गिनवाने में लग गई हैं और साथ ही विरोधी पार्टियों पर तंज कंसने भी शुरु कर दिए हैं। राहुल गांधी और बीजेपी नेताओं के बीच आए दिन आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता ही रहता है। राहुल गांधी आए दिन मोदी सरकारी की खामियां पर सवाल उठाते हैं और बीजेपी प्रवक्ता और नेता उन्हें जवाब देने में लगे रहते हैं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी निशाना साधा

अब एक बार फिर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर गैस-डीजलों के बढ़ते दामों को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी राज में LPG और पैट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं।

 बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर निधाना साधते हुए कहा कि जिन चीजों के बारे में राहुल जी को जानकारी ना वो, उन मुद्दों के बारे में वे बात ना ही करें तो बेहतर होगा।

आपको बता दें जलियांवाला बाग के नवीनीकरण को दो दिन पहले राहुल गांधी ने शहीदों का अपमान बताया था। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम मोदी शहीदों का अपमान कर रहे हैं। जलियाँवाला बाग़ के शहीदों का ऐसा अपमान वही कर सकता है जो शहादत का मतलब नहीं जानता।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा था कि शहादत का मतलब नहीं जानते और खुद को उन्होंने एक शहीद का बेटा बताया था।

Also Read: गाय को मिलेगा राष्ट्रीय पशु का दर्जा, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने केंद्र में भेजा प्रस्ताव