Home news मप्र चुनाव: कमलनाथ का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो में कह रहे हैं...

मप्र चुनाव: कमलनाथ का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो में कह रहे हैं ये विवादित बात

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर बीजेपी कांग्रेस पर लगातार निशाना साध रही है। मध्य प्रदेश बीजेपी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और छिंदवाड़ा से सांसद कमलनाथ का ये वीडियो ट्वीट किया है जिसे लेकर सीएम शिवराज और बीजेपी के तमाम नेताओं ने कमलनाथ और कांग्रेस पर हल्ला बोला है।

मप्र चुनाव: कमलनाथ का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो में कह रहे हैं ये विवादित बात

शनिवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे वो टिकट वितरण को लेकर बोल रहे थे। इसी वीडियो में एक जगह कमलनाथ कथित रूप से ये बोलते हुए दिख रहे हैं कि उन्हें जीतने वाले कैंडिडेट चाहिए, अगर उस पर केस हो तो भी कोई बात नहीं है।

वीडियो में कमलनाथ कथित तौर पर बोलते हुए दिख रहे हैं, “कोई कहता है इसके ऊपर तो चार केस है, मैं कहता हूं होए पड़े पांच, हम तो इसमें हैं कि मुझे तो जीतने वाला चाहिए.” पहली नजर में वीडियो को देखकर लग रहा है कि कमलनाथ कथित तौर पर अपराधियों को भी टिकट देने की बात कर रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया और लिखा ‘अगर यही कांग्रेस की राजनीति है तो…बाकी जनता खुद ही समझदार है, वही फैसला करेगी की 28 नवंबर को मतदान कर किसको विजयी बनाएगी’।
कांग्रेस ने बताया ‘डॉक्टर्ड वीडियो’।

कांग्रेस ने कमलनाथ के वायरल हो रहे वीडियो को डॉक्टर्ड यानी मूल वीडियो से छेड़छाड़ कर बनाया गया वीडियो बताया है। कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा ने शिवराज सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “क्या शिवराज सिंह जी अब अपनी साख बचाने के लिए डॉक्टर्ड वीडियो का सहारा लेंगें, प्रदेश की जनता 28 नवंबर को ऐसे एडिटेड वीडियो का जवाब देगी.” शोभा ओझा ने कहा कि वे शिवराज के ट्वीट की शिकायत चुनाव आयोग में करेंगी’।

 

 

Exit mobile version