Home news मप्र: चुनाव से पहले शिवराज सिंह को बड़ा झटका, ‘अपनों ‘ने छोड़ा...

मप्र: चुनाव से पहले शिवराज सिंह को बड़ा झटका, ‘अपनों ‘ने छोड़ा साथ

सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह के भाई संजय सिंह ने कहा कि सूबे के लोग इस वक्त कमलनाथ की ओर निगाहें लगाए हुए हैं और छिंदवाड़ा इलाके में उनके द्वारा किये गये विकास कार्यों को सभी जानते हैं। संजय सिंह के मुताबिक एक दिन ऐसा आएगा जब मध्य प्रदेश कमलनाथ के नाम से जाना जाएगा।

मप्र: चुनाव से पहले शिवराज सिंह को बड़ा झटका, 'अपनों 'ने छोड़ा साथइस मौके पर संजय सिंह ने रोजगार को लेकर एमपी के सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एमपी में इंवेस्टर्स समिट कई हुए, लेकिन इसका कोई फायदा देखने को नहीं मिल रहा है, यहां के युवक अभी भी बेरोजगार हैं। संजय सिंह ने एमपी बीजेपी द्वारा जारी की गई कैंडिडेट लिस्ट पर भी अपना गुस्सा उतारा। संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर रही है। उन्होंने कहा कि यहां पर कामदारों को किनारे किया जा रहा है और नामदारों को टिकट दिया जा रहा है।

शिवराज सिंह के साले संजय सिंह का कांग्रेस में स्वागत करते हुए कमलनाथ ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि जिस निष्ठा के साथ संजय सिंह ने बीजेपी की सेवा की है, उसी भावना के साथ वे कांग्रेस में काम करेंगे। कमलनाथ ने कहा कि एमपी में विकास की लकीर खींचने के लिए संजय सिंह कांग्रेस में आए हैं।

Exit mobile version