Home news मॉडल ने लिफ्ट में उतारे कपड़े, वीडियो वायरल

मॉडल ने लिफ्ट में उतारे कपड़े, वीडियो वायरल

मुंबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की लिफ्ट के अंदर अपने कपड़े उतार रही है। सामने कुछ पुलिसवाले खड़े हैं। पुलिस के लोग लड़की से कह रहे हैं कि वो लिफ्ट से बाहर आए, मगर लड़की बाहर नहीं आ रही,वो बार-बार लिफ्ट का बटन दबाकर ऊपर जाने की कोशिश कर रही है। मगर गार्ड और पुलिस के लोग लिफ्ट रोक रहे हैं.
लड़की उनसे कह रही है कि आप मेरे साथ जबरदस्ती नहीं कर सकते।

फिर गुस्से में लड़की अपना टॉप और शॉर्ट्स उतार देती है. वो अंडरगार्मेंट्स में लिफ्ट के अंदर खड़ी होकर पुलिस से कह रही है कि वो अभी थाने नहीं जाएगी। अगले दिन आएगी। ओशिवारा पुलिस का कहना है कि रात का वक्त होने की वजह से पुलिस लड़की को थाने नहीं लाई।

ये पूछने पर कि वीडियो में पुलिस की टीम लड़की पर उसी वक्त थाने चलने का जोर क्यों बना रही थी? इस पर पुलिस ने जवाब दिया-पुलिस तो ऐसे ही कहती है कि थाने चलो, थाने चलो. हमने बस थाने चलने को कहा, लाए तो नहीं। ये मुंबई पुलिस की गंभीरता है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर कैसे पहुंचा, किसने अपलोड किया, ये नहीं पता. वैसे जो वीडियो अपलोड किया गया है, वो घटना के समय वहां मौजूद किसी शख्स के मोबाइल के रिकॉर्ड हुआ है.

पुलिस अब ये कह रही है कि देर रात होने की वजह से मेघा को थाने नहीं ले गए, मगर वीडियो में पुलिस की टीम उसी समय थाने चलने को कह रही है।

पुलिस अब ये कह रही है कि देर रात होने की वजह से मेघा को थाने नहीं ले गए, मगर वीडियो में पुलिस की टीम मेघा को उसी समय थाने चलने के लिए कह रही है. पुलिस और सिक्यॉरिटी गार्ड लिफ्ट रोककर खड़े हैं, जबकि मेघा बार-बार ऊपर जाने की कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है ये लड़की मुंबई के ओशिवारा की घटना है. वीडियो में दिख रही लड़की एक मॉडल है. नाम है, मेघा शर्मा. 25 अक्टूबर की देर रात मेघा ने इंटरकॉम पर सिक्यॉरिटी गार्ड को फोन किया।उन्होंने गार्ड से सिगरेट मंगवाई। गार्ड ने सिगरेट लाने से इनकार कर दिया। इस पर मेघा को गुस्सा आया, वो नीचें आईं. उनकी बहस हुई गार्ड के साथ. आरोप है कि मेघा ने गार्ड के साथ हाथापाई की।

इसके बाद गार्ड ने पुलिस को फोन किया। पुलिस की एक टीम वहां पहुंची। पुलिस को देखकर मेघा ने लिफ्ट से ऊपर जाने की कोशिश की। मगर गार्ड और पुलिस की टीम लिफ्ट को रोकती रही. पुलिस लड़की से थाने आने को कह रही थी, मगर वो तैयार नहीं थीं। पहले तो वो ये कहती रहीं कि वो ऊपर जाकर फिर नीचे आएंगी. फिर उन्होंने कहा कि वो अगले दिन अपने वकील को साथ लेकर पुलिस स्टेशन आएंगी। इस घटना से जुड़े तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं।

वीडियो के आखिर में दिखता है कि काफी सारे लोग लिफ्ट के पास जमा हैं. वहां मौजूद लोगों में से ही कोई मेघा का वीडियो बना रहा है. यही वीडियो अब बिना ब्लर किए सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है।

Exit mobile version