Home Entertainment Bollywood कलंक के फ्लॉप से नही पड़ता माधुरी को फर्क….

कलंक के फ्लॉप से नही पड़ता माधुरी को फर्क….

बॉलीवुड की धड़कन माधुरी दीक्षित एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनकी अदा से लाखो लोग घायल हो जाते हैं।  माधुरी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो गया है। माधुरी अपने करियर में अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। लेकिन हाल ही में आई उनकी फिल्म कलंक साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब माधुरी दीक्षित से कलंक फिल्म के फ्लॉप होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे इस इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो चुका है। उतार-चढ़ाव हमारे काम का हिस्सा होते हैं। अगर फिल्म ज्यादा अच्छा नहीं करती है, तो मुझे इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है”।

माधुरी ने आगे कहा, “हर किसी ने अपना बेस्ट दिया। कोई भी सेट पर आधे अधूरे दिल से काम करने नहीं जाता है। लेकिन आखिर में कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती हैं। हमें आगे बढ़ना चाहिए”।

बता दें, फिल्म कलंक में माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया था। जबकि, प्रोड्यूस करण जौहर ने किया।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version