Home news Kapil Sharma के शो में Ramayan के लक्ष्मण ने किया खुलासा, 30...

Kapil Sharma के शो में Ramayan के लक्ष्मण ने किया खुलासा, 30 प्रतिशत फैन्स के मेल पाकिस्तान से मुस्लिमों के आए

Kapil Sharma के शो में Ramayan के स्टार्स अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी आए थे और उन्होंने इस शो से जु़ड़े अपने अनुभव और किस्से शेयर किए थे। एपिसोड के अनसेन्सर्ड एपिसोड में रामायण में लक्ष्मण का करिदार निभाने वाले सुनील लहरी ने एक किस्सा बताया कि चेतन आनंद का शो परमवीर चक्र की शूटिंग के लिए हम लोग पूना गए थे। नेशनल डिफेंस अकेडमी में शूट करने था।

उनके बेटे केतन ने कहा कि हमारे साथ जीप में चलो। वह कवर वाली जीप थी। उस किस्से के बाद उन्होंने कसम खाई कि किसी एक्टर के साथ नहीं जाऊंगा। एक मार्केट में रूके तो उन्होंने कहा कि हम कुछ बैचेस लेकर आते हैं। मैं बैठा था लेकिन थोड़ी देर में देखा किसी ने झांकना शुरू किया। दो, फिर चार, फिर पचास लोग जमा हो गए और जीप का सॉफ्ट टैंक पूरा फाड़ दिया। एक दुकान वाले ने मदद की कहां कि आप मेरे साथ चलिए। लेकिन उस दुकान कांच ही तोड़ दिया।

सुनील लहरी ने शो में यह बताया कि रामायण के बाद कई सीरियल और शो किए लेकिन एक समय आया जब मुझे महसूस हुआ कि जो प्यार और इज्जत पाई है, उसके ऊपर जाना है नीचे नहीं। उन्होंने कहा कि समय के साथ चीजें भूल जाते हैं लेकिन रामायण को इतने साल हो गए लेकिन आज भी उसी शिद्दत से याद रखते हैं और प्यार दे रहे हैं। सुनील ने यह भी बताया कि हमें फैन में 20-30 प्रतिशत फैन मेल पाकिस्तान से मुस्लिमों की आती है। इस बात पर अरुण गोविल ने भी हामी भरी।

Exit mobile version