Home news जानिए, बिग बॉस 12 में जीते 30 लाख रुपये का क्या करेंगी...

जानिए, बिग बॉस 12 में जीते 30 लाख रुपये का क्या करेंगी दीपिका कक्कड़?

 बिग बॉस-12 की विजेता दीपिका कक्कड़ से हाल ही में एक इंटरव्यू मे पूछा गया कि वो 30 लाख प्राइज पैसे का क्या करेंगी। इस पर दीपिका ने कहा कि वो बिग बॉस से जीते  प्राइज मनी से अपनी सास के लिए घर खरीदेंगी। मेरे एजेंडा में घर की तलाश करना सबसे पहले हैं।

बता दे, कि इन दिनों दीपिका मीडिया को इंटरव्यू देने में बिजी हैं। जिसकी वजह से वे भाई श्रीसंत की न्यू ईयर पार्टी में नहीं जा पाई थी।

बिग बॉस 12 जीतने के बाद ने दीपिका आगे की प्लानिंग के बारे में बताया था उनका कहना था कि वो सबसे पहले अजमेर शरीफ जाऊंगी और घर पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताऊंगी।बिग बॉस 12 सीजन जीतने के बाद ने दीपिका आगे की प्लानिंग के बारे में बताया था।

उनका कहना था कि वो सबसे पहले अजमेर शरीफ जाऊंगी और घर पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताऊंगी। अपको बता दें बिगं बाँस हाउस में दीपिका की सादगी और शालीनता को लोगों ने पसंद भी किया केवल वो ही एक ऐसी कंटेस्टेंट थीं जिन्होंने कभी किसी कंटेसेटेंट को अपशब्द नहीं कहे ना ही किसी को नीचा दिखाया उनके इसी व्यवहार कारण को बिगं बास हाउस में लोकप्रियता मिली।

 दीपिका की जीत को सोशल मीडिया का एक सेक्शन ट्रोल भी कर रहा है। लेकिन एक्ट्रेस ट्रोलिंग को ज्यादा तवज्जो ना देते हुए जीत को सेलिब्रेट कर रही हैं।

 

Exit mobile version