अगला नंबर केजरीवाल का, जल्द करूंगा पर्दाफाश’, कोर्ट में पेशी पर आए सुकेश चंद्रशेखर का दावा

1

दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी नेताओं को लेकर महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने बड़ा बयान दिया है। सुकेश ने दावा किया है कि अब इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पकड़े जाएंगे। 200 करोड़ की ठगी के मामले में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश को आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। इसी दौरान उसने मीडिया से बात करते हुए हुए कहा कि शराब नीति में अगली गिरफ्तारी अरविंद केजरीवाल की होगी।

सुकेश ने कहा कि अब अगला नंबर केजरीवाल का होगा। यह पूछने पर कि शराब घोटाले में उसकी क्या भूमिका है, इसपर सुकेश ने कहा कि मुझे जो भी कहना था उसे मैं लिखित दे चुका हूं। मैं सबको एक्सपोज करूंगा। इस घोटाले में और लोग गिरफ्तार होंगे।

सुकेश ने कहा कि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल वजीर हैं और वो भी गिरफ्तार होंगे। सुकेश ने बताया कि मैं इन सब लोगों के साथ 2015 से रहा हूं। सुकेश ने कहा कि उसका इस घोटाले से कोई लेनादेना नहीं है। उसने कहा कि मेरा मामला इस मामला से अलग है।

गौरतलब है कि शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने सिसोदिया कोगिरफ्तार किया था। उनसे केंद्रीय एजेंसी ने 7 दिन की पूछताछ की थी। आरोप है कि शराब घोटाले में 100 करोड़ रुपये की रिश्वत दी गई थी। पूछताछ खत्म होने के बाद कोर्ट ने उन्हें 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बाद में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सिसोदिया से तिहाड़ जेल में पूछताछ की थी और दो दिन के सवाल जवाब के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

ReadAlso; एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनंत देव को यूपी STF की जिम्मेदारी सौंपी गई, उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों का बचना होगा मुश्किल