Home Entertainment Bollywood फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए हां करने पर कटरीना कैफ ने ली मोटी...

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए हां करने पर कटरीना कैफ ने ली मोटी रकम

करण जौहर की इस साल अब तक दो फिल्मे रिलीज हो चुकी हैं केसरी और कलंक मे घाटा उठा चुके फिल्म निर्माता करण जौहार को अब कटरीना कैफ के करिश्मे से बॉक्स ऑफिस धर्मा प्रोडक्शंस की चमक लौटने की उम्मीद कि जा रही है।

रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ प्रस्तावित उनकी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए कटरीना कैफ ने हां कर दी है। खबरो की मानें तो इसके लिए कटरीना कैफ ने अपने करियर की अब तक की सबसे मोटी फीस वसूल की है। रोहिट शेट्टी की पिछली फिल्म ‘सिम्बा’ में जब से उनकी अगली कॉप यूनीवर्स फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ऐलान हुआ है, इस फिल्म को लेकर तमाम रुकावटे लगती रही हैं।

पहले एक निर्माता ने दावा किया कि सूर्यवंशी की कहानी महाराष्ट्र के एटीएस प्रमुख रहे कॉपी रघुवंशी की बायोपिक है और इसके राइट्स उनके पास है। रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउन ने इस पर कहा कि सूर्यवंशी बिल्कुल अलग फिल्म है और इसका केपी रघुवंशी से कोई लेना देना नहीं है।

इसके बाद सूर्यवंशी की हीरोइन के तौर पर कटरीना कैफ का नाम सामने आया। तब, कटरीना ने इस फिल्म में काम न करने की बात कही और रोहित शेट्टी के दफ्तर से भी इसकी पुष्टि नहीं की गई। पता चला है कि कटरीना कैफ ने इस फिल्म के लिए जो फीस मांगी, उसके लिए रोहित शेट्टी तैयार नहीं थे। रोहित शेट्टी ने इस बात को लेकर हाल ही में एकता कपूर से मुलाकात की और एकता के कहने पर करण जौहर ने इस बारे में खुद कटरीना कैफ से बात की।

करण जौहर बतौर प्रोड्यूसर इन दिनों अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे हैं। पहले इस साल उनकी रिलीज हुई फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर सकी और अब पिछले हफ्ते रिलीज हुई कलंक भी फ्लॉप हो चुकी है। अगले महीने रिलीज होने जा रही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से भी ट्रेड को ज्यादा उम्मीदें नहीं हैं।

ऐसे में ले देकर करण जौहर के पास अब अक्षय कुमार, करीना कपूर की गुड न्यूज और अक्षय कुमार को ही लेकर बन रही सूर्यवंशी ही बाकी हैं। अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है।पूरे दस साल बाद दो एक्ट्रेस साथ मे काम करे।

आपको याद दिला दे कि इससे पहले भी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया है, अब लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं।

 

Exit mobile version