Home Entertainment Bollywood जॉन अब्राहम की फिल्म को मिला बड़ा फायदा

जॉन अब्राहम की फिल्म को मिला बड़ा फायदा

 इस हफ्ते जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म को बड़ा फायदा मिलता दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि पीएम मोदी के बायोपिक पर बनी फिल्म के रिलीज होने के एक हफ्ता टलने की खबर आते ही जॉन अब्राहम की फिल्म रोमिया अकबर वॉल्टर के भाव न सिर्फ सट्टा बाजार में बढ़ गए हैं। बल्कि फिल्म वितरकों और प्रदर्शकों को भी इस फिल्म का कारोबार 50 करोड़ रुपये से ऊपर रहने की उम्मीद दिखने लगी है।

बताया जा रहा है कि वॉयकॉम 18 फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर को दुनिया भर में रिलीज कर रही है। फिल्म के निर्माता तो करीब आधा दर्जन भर हैं लेकिन इसके पीछे मुख्य मेहनत जॉन अब्राहम और टी सीरीज छोड़कर अपना अगला प्रोडक्शन हाउस खोलने वाले अजय कपूर की ही है।

इसकी कहानी एक भारतीय खुफिया एजेंसी के कथित जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन पर आधारित है और रोमियो अकबर वॉल्टर को लेकर हिंदी सिनेमा के फिल्म प्रदर्शकों का मानना है कि ये फिल्म पहले हफ्ते में करीब 32 करोड़ रुपये की कमाई करेगी और इसका ओपनिंग वीकएंड 20 करोड़ का रहेगा। और, फिल्म की कुल कमाई करीब 50 करोड़ रुपये हो सकती है।

वहीं रोमियो अकबर वॉल्टर की सोलो रिलीज को देखते हुए इसके वितरक कुछ ज्यादा ही उत्साहित हैं। इनके अनुमान के मुताबिक फिल्म का कारोबार करीब 60 करोड़ रुपये रहेगा। फिल्म का ओपनिंग वीकएंड करीब 22 करोड़ रुपये और पहले हफ्ते में फिल्म की कमाई 35 करोड़ रुपये के आसपास रहेगी।

गौरतलब है कि सट्टा बाजार में रोमियो अकबर वॉल्टर की स्थिति नाजुक है। फिल्म की बुधवार रात स्क्रीनिंग के बाद से इसके भाव में गिरावट आई है और सट्टा इस समय फिल्म के पहले वीकएंड में 25 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेने पर लग रहा है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version