Home राज्य Kashmir Jammu-Kashmir बारामुला में ग्रेनेड हमले में शामिल तीन आतंकी मददगार गिरफ्तार

Jammu-Kashmir बारामुला में ग्रेनेड हमले में शामिल तीन आतंकी मददगार गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बता दें बारामुला जिले के पट्टन इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा (टीआरएफ) के तीन मददगारों को धर दबोचा है।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बता दें बारामुला जिले के पट्टन इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा (टीआरएफ) के तीन मददगारों को धर दबोचा है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी बीते दिनों पल्हालन में हुए ग्रेनेड हमले में शामिल थे। इनकी निशानदेही पर दो हैंड ग्रेनेड भी बरामद किए गए हैं।ये आतंकी मददगार सीमा पार पाकिस्तान मे बैठे हैंडलरों के इशारे पर काम कर रहे थे।

एक अधिकारी ने बताया कि वीरवार को इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस और सेना के जवानों ने एक मोबाइल नाका स्थापित किया। इस दौरान तीन संदिग्ध व्यक्ति नाके को देखकर खेतों की तरफ भागने लगे, लेकिन तीनों को दबोच लिया गया। आरोपियों की पहचान आसिफ अहमद रेशी, मेहराजुद्दीन डार और फैसल हबीब लोन के तौर पर हुई।

तीनों बांदीपोरा जिले के हाजिन के गुंड जहांगीर के रहने वाले हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूल किया कि तीनों टीआरएफ के मददगार हैं और 17 नवंबर को पल्हालन में हुए ग्रेनेड हमले में शामिल थे। बता दें कि इस हमले के संबंध में पट्टन पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है।

 

 

Exit mobile version