Home Entertainment Bollywood जाह्नवी कपूर कि कुकिंग वीडियो हुई वाइरल, ईशान ने कही जबरदस्त बात

जाह्नवी कपूर कि कुकिंग वीडियो हुई वाइरल, ईशान ने कही जबरदस्त बात

 बॉलीवुड में ‘धड़क’ फिल्म से डब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को सभी लोगों ने काफी पंसद किया। जाह्नवी और ईशान दोनो की ये पहली फिल्म थी और ये बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई। जिसके बाद वो अकसर खबरों कि सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें, कि ‘धड़क’ की शूटिंग के दौरान ही ‘जाह्नवी-ईशान’ के बीच अफेयर की खबर भी आई थी। लेकिन जब इस बारे में इन दोनो से पूछा गया तो इन्होंने इस बात को अफवाह बताते हुए एक दुसरे को केवल अच्छा दोस्त बताया।

कुछ दिन पहले हि एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हुआ। जिसमें जह्नवी कुकिंग करते हुए नंजर आ रही हैं। दरअसल, ईशान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियों पोस्ट करी जिसमें जह्नवी खाना बनाते हुए दिख रही हैं। ये वीडियो कुछ सेकेंडस का ही हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर खाना पकाने में पूरी तरह से विलीन है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ईशान ने कैप्शन में लिखा ”शेफ जाह्नवी, ऑल राइट्स रिजर्व्ड.” जिसमें जाह्नवी ने ग्रे कलर का टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट पहनी हुई हैं।

जल्द ही जाह्नवी करण जौहर के प्रोजेक्ट ‘तख्त’ और गुंजन सक्सेना बायोपिक और ‘रूह-आफजा’ में नजर आएंगी। जाह्नवी रुह-आफजा में डबल रोल में दिखाई देंगी।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version