Home news भारतीय क्रिकेट टीम ने लता मंगेशकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त...

भारतीय क्रिकेट टीम ने लता मंगेशकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया , आज 1000वें वनडे सीरीज में काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी

भारतीय क्रिकेट टीम ने लता मंगेशकर के निधन पर शोक जताया है. वेस्ट इंडीज 1000वें वनडे में काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी है. भारत और वेस्ट इंडीज  के बीच वनडे सीरीज का शंखनाद हो चुका है. अहमदाबाद में पहला मुकाबला जारी है. इस मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है. ये भारत का 1000वां वनडे है. इतने वनडे खेलने वाली भारत दुनिया की पहली टीम है. हालांक, एक दुख भरी खबर ये रही कि भारत के इस ऐतिहासिक वनडे से पहले स्वर कोकिला लता मंगेशकर  का निधन हो गया. ऐसे में पूरी भारतीय टीम ने लता मंगेशकर के निधन पर शोक जताया है. वेस्ट इंडीज 1000वें वनडे में काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी है.लता मंगेशकर के निधन पर टीम इंडिया के अलावा भारत के पूर्व क्रिकेटरों ने भी शोक जाहिर किया.

सुनील गावस्कर ने भी लता मंगेशकर के निधन पर जताया शोक

भारत-वेस्ट इंडीज मैच में कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने लता मंगेशकर के निधन को बड़ी क्षति बताया. उन्होंने क्रिकेट में लता जी की दिलचस्पी का जिक्र किया. उन्होंने बताया की लता जी को क्रिकेट में काफी रुचि थी. वो इस खेल को बाारीकी से देखती थी.

लता मंगेशकर के निधन पर टीम इंडिया के जताए शोक की जानकारी BCCI ने भी साझा की. BCCI ने ट्वीट कर लिखा कि संगीत की रानी, लता दीदी को क्रिकेट से प्यार था, उन्होंने हमेशा खेल का समर्थन किया और टीम इंडिया का समर्थन किया।

https://twitter.com/BCCI/status/1490236592380059648?s=20&t=ZNy0lTsgo4D_9CDQ6u4ymg
Exit mobile version