Home Entertainment Bollywood इलियाना डिक्रूज ने शेयर की गुड न्यूज, जल्द ही बनने वाली हैं...

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की गुड न्यूज, जल्द ही बनने वाली हैं मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे पता चलता है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ ही घंटों के अंदर इलियाना का पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस और फ्रेंड्स एक्ट्रेस को लगातार बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कुछ समय पहले अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे पता चलता है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ ही घंटों के अंदर इलियाना का पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस और फ्रेंड्स एक्ट्रेस को लगातार बधाई दे रहे हैं। आइए जानते हैं इलियाना ने सोशल मीडिया पर कैसे गुड न्यूज शेयर की।

एक्ट्रेस ने बेहद की स्वीट फोटोज शेयर की हैं। ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस कितनी खुश हैं। एक फोटो में बेबी के कपड़े नजर आ रहे हैं जिस पर लिखा है कि ‘एडवेंचर शुरू हो गया है’ और दूसरी फोटो में इलियाना ने एक नेकपीस पहना हुआ है जिसपर ‘मम्मा’ लिखा हुआ है। इलियाना के फैंस इस न्यूज से बहुत खुश हैं।

इलियाना की गुड न्यूज शेयर करने के बाद से कुछ लोग बेबी के पिता का नाम पूछ रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस पहले ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थीं, लेकिन दोनों को ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद इलियाना का नाम कैटरीना कैफ के भाई सेबस्टियन के साथ भी जोड़ा गया था।

ReadAlso; R Madhavan के बेटे वेदांत ने 5 गोल्ड मेडल जीत बढ़ाया देश का मान, एक्टर ने शेयर की ये खास पोस्ट

Exit mobile version