Home news Crime कर्नाटक में इंसानियत हुई शर्मसार, दोस्त का गला काटा फिर पिया खून,...

कर्नाटक में इंसानियत हुई शर्मसार, दोस्त का गला काटा फिर पिया खून, पत्नी का उसके दोस्त से था अवैध संबंध

हैवान बने एक शख्स ने अपने दोस्त का गला रेत दिया और फिर उसका खून पीने लगा. आरोपी के दूसरे दोस्त ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर जिले का यह मामला है.

कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से एक विचलित कर देने वाली घटना सामने आई है. जिले के एक गांव में हैवान बने एक शख्स ने अपने दोस्त का गला चीर दिया और फिर उसका खून पीने लगा. दूसरे दोस्त ने आरोपी के इस जघन्य कृत्य को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी की पहचान चिंतामणि इलाके के बटलाहल्ली गांव में रहने वाले विजय के रूप में हुई है. बताया गया कि विजय की पत्नी का मारेश के संग अवैध संबंध था. इसी खुन्नस में विजय ने अपने दोस्त मारेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची.

इसी के चलते बीती 19 जून को विजय अपने दोस्त जॉन के साथ मिलकर किसी बहाने से मारेश को पास के जंगल में ले गया, जहां उसने मारेश का गला काट दिया और उसका खून पीया.

इस खौफनाक हरकत को जॉन ने अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. जब इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने पीड़ित मारेश की शिकायत के बाद आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जंगल से किसी तरह घायल मारेशा को किसी ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया था. जहां इलाज मिलने के बाद उसकी जान बच गई. फिलहाल पीड़ित की हालत ठीक है और वह छुट्टी लेकर घर लौट आया है.

युवक को मीट में मिलाकर खिला दिया था जहर

कर्नाटक की वारदात से मिलता-जुलता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भी पिछले दिनों ऐसा मामला सामने आया था. यहां अवैध संबंध के चलते एक युवक की जघन्य हत्या कर दी गई थी. दरसअल, मृतक युवक के अपने दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. मना करने के बाद भी दोनों अलग होने के लिए तैयार नहीं थे. ऐसे में महिला के पति ने अपने साथी के साथ मिलकर दोस्त को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया.

मुख्य आरोपी पिंटू अपने मुंहबोले भाई सतीश के साथ फरहत को नॉनवेज खिलाने लेकर गया और उसने नॉनवेज में जहर मिलाकर खिला दिया. कुछ देर बाद फरहत की तबीयत बिगड़ गई. फरहत ने अपने भाई राशिद को फोन कर इसकी जानकारी दी.

ReadAlso;‘इस्लाम में हराम है शादी से पहले सेक्स, इसे बढ़ावा नहीं दे सकते..; और हाई कोर्ट ने ठुकरा दी लिव-इन पार्टनर की याचिका

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने सतीश और पिंटू को पकड़ लिया. मगर, दोनों किसी तरह मौके से फरार हो गए. फरहत को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया. उसकी ज्यादा खराब हालत को देखते हुए उसे जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक के भाई राशिद की तहरीर पर सतीश, पिंटू और संतोष के अलावा दो अज्ञातों पर केस दर्ज करवाया. पुलिस ने पिंटू और सतीश को गिरफ्तार कर लिया था. पिंटू ने इस दौरान पुलिस को बताया कि फरहत के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. इसी चलते फरहत को मौत के घाट उतार दिया.

Exit mobile version