Home Entertainment Bollywood कैसी हैं करण कपाड़िया कि डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’…

कैसी हैं करण कपाड़िया कि डेब्यू फिल्म ‘ब्लैंक’…

बॉलीवुड अभिनेत्री डिम्पल कपाड़ियाके भांजे करण कपाड़िया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया हैं। उनकी पहली फिल्म ब्लैंक हैं। यह एक थ्रिलर फिल्म हैं। लेकिन किसी भी थ्रिलर फिल्म को दिलचस्प बनाने के लिए कई चीज़ों की जरूरत पड़ती है। एक तेज़ तर्रार कहानी, हैरत में डाल देने वाला सस्पेंस। साथ ही सधी हुई एक्टिंग और निर्देशन किसी भी थ्रिलर फिल्म को क्लासिक का दर्जा दिला सकता है। लेकिन सनी देओल और करण कपाड़िया की फिल्म ब्लैंक कई मायनों में चूक गई। ब्लैंक इसी शुक्रवार रिलीज हुई है।

ब्लैंक की कहानी एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर सिद्धू दीवान (सनी देओल) की, जो एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड का हेड है। वो अपनी ड्यूटी को लेकर इतना वफादार है कि वो इस मामले में किसी को नहीं बख्शता, चाहे उसका परिवार ही क्यों ना हो। दीवान को एक बेहद अजीब स्थिति का सामना करना पड़ता है जब एक जख्मी शख़्स (करण कपाड़िया) बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचता है।

इस शख्स की छाती पर बम लगा है। उसकी धड़कन पर बॉम्ब की टाइमिंग सेट की गई है। सिद्धू को समझ आ जाता है कि अगर इस शख्स का दिल धड़कना बंद हुआ तो बम फट जाएगा। मुंबई शहर पर एक बड़ा खतरा मंडरा रहा है। और परेशानी भरी स्थिति ये भी है कि ये करण जो आतंकी है, अपनी याददाशत खो चुका है और उसे नहीं पता कि वो एक आतंकवादी है या नहीं। अब इससे आगे कि कहानी जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

Exit mobile version