Home news लॉकडाउन में Natasa Stankovic के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए Hardik...

लॉकडाउन में Natasa Stankovic के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए Hardik Pandya, फोटो वायरल

कोरोना लॉकडाउन के बीच हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच रोमांटिक मूड में नजर आए। Hardik Pandya in romantic mood with Natasa Stankovic: कोरोना वायरस महामारी की वजह से इन दिनों देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। इसकी वजह से क्रिकेट समेत सभी खेल के इवेंट्स स्थगित कर दिए गए हैं। हमेशा व्यस्त रहने वाले भारतीय क्रिकेटर इस वजह से घरों में परिजनों के साथ समय बिता रहे हैं। युवा ऑलराउंडर Hardik Pandya और उनकी मंगेतर तथा एक्ट्रेस Natasa Stankovic के फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं।

इसी कड़ी में Natasa Stankovic ने Hardik Pandya के साथ रोमांटिक अंदाज में एक फोटो पोस्ट किया जो वायरल हो गया है। लॉकडाउन की वजह से Hardik Pandya इन दिनों Natasa Stankovic के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। नताशा स्टेनकोविच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक पांड्या के साथ कोजी फोटो पोस्ट कर लोगों से घरों में बने रहने की अपील की हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में दो ट्रेंडिंग हेशटैग #stayhomestaysafe और #quarantine का उपयोग किया है।

इस फोटो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने पिछले दिनों एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे हार्दिक, कृणाल पांड्या और नताशा के साथ डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही थीं। कुछ दिनों पहले ही कृणाल पांड्या का 29वां जन्मदिन था जिसे लॉकडाउन की वजह से पांड्या ब्रदर्स ने घर पर ही सादगीपूर्ण ढंग से मनाया था। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में ICC ने इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर को किया सलाम यह भी पढ़ें

Hardik Pandya ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में एक लग्जरी यॉट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस Natasa Stankovic के साथ सगाई की थी। उसके बाद से ये दोनों समय-समय पर अपने फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हार्दिक पांड्या पीठ की चोट की वजह से अक्टूबर से भारतीय टीम की तरफ से कोई मैच नहीं खेले हैं। दिसंबर में लंदन में उनकी पीठ की सर्जरी हुई थी। वैसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के लिए उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई थी लेकिन धर्मशाला में पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ा था और टॉस भी नहीं हो पाया था। इसके बाद इस सीरीज को बीच में ही रद्द कर दिया गया था।

Exit mobile version