Home news बिहार में अपराधी बेखौफ, युवक को गोली मार मौत की नींद सुलाया

बिहार में अपराधी बेखौफ, युवक को गोली मार मौत की नींद सुलाया

बिहार के मुख्यमंत्री को लोग सुशासन बाबू के नाम से जानते हैं। लेकिन आजकल बिहार से सुशासन गायब हो गया है। इसलिए तो एक के बाद एक मडर्र देखने को मिलते हैं। ताजा मामला राजधानी पटना के सिटी इलाके की है। जहां कल यानि शनिवार शाम को अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शाम तकरीबन 7:30 बजे की है जब खाजेकला थाना क्षेत्र के जल्ला गली स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास 4 अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस वक्त पुलिस मौके पर पहुंची युवक का शरीर खून से लथपथ था जिससे इस बात का अंदेशा जताया जा रहा है कि अपराधियों ने बंदूक सटाकर उसे गोली मारी। घटनास्थल से पुलिस को 12 खाली खोखे और एक जिंदा कारतूस भी मिला है।

फिलहाल, मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है, मगर ऐसा लगता है मानो आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया हो क्योंकि 12 खोखे मिलने का मतलब है कि अपराधियों ने युवक के शरीर पर बंदूक सटाकर अंधाधुंध फायरिंग की।हालांकि, पुलिस ने इस बात का खंडन किया है और कहा है कि युवक को केवल 4 गोली मारी गई है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। अपराधी युवक का मोबाइल भी ले गए।

पुलिस ने युवक की हत्या मामले में प्राथमिकी दर्ज कर लिया है और उसकी पहचान के लिए जांच जारी है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच कर रही है ताकि अपराधियों की पहचान हो सके. दूसरी तरफ पटना के पास नौबतपुर इलाके में भी 6 बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

Exit mobile version