Home news Crime कश्मीरी पंड़ितों से लेकर प्रवासी मजदूरों की टारगेंट किलिंग, कृष्ण भट्ट के...

कश्मीरी पंड़ितों से लेकर प्रवासी मजदूरों की टारगेंट किलिंग, कृष्ण भट्ट के बाद दो मजदूर हुए शिकार

जम्मू कश्मीर में दो दिन पहले हुई कश्मीरी पंड़ित की गोली मारकर टारगेट किलिंग के बाद एक और आतंकी हमले की जानकारी कश्मीर के हरमन से प्राप्त हुई है. जानकारी के अनुसार दोनों मजदूर उत्तर प्रदेश के कन्नौज के रहने वाले थे जिनकी एक ग्रेनेड हमले में मौत हो गई. ये दोनों हरमन इलाके में रह रहे थे और हमले के दौरान सो रहे थे।

दरअसल, कश्मीर जोन की पुलिस ने मंगलवार को ट्वीट में कहा कि आतंकवादियों ने हरमन में हथगोला फेंका था, जिसमें यूपी के दो मजदूर घायल हो गए है. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. दोनों कन्नौज के रहने वाले थे. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. वहीं पुलिस ने अगले ट्वीट में जानकारी दी कि ग्रेनेड फेंकने वाले आतंकी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने जानकारी दी कि शोपियां पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया शख्स प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा इमरान बशीर गनी का हाइब्रिड आतंकवादी है. आगे की जांच जारी है।

बता दें कि इससे पहले 15 अक्टूबर को एक कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट की दक्षिण कश्मीर जिले के चौधरी गुंड में उनके घर के पास बहुत करीब से गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था।

एडीजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि हाइब्रिड आतंकी ने जिस मुख्य आतंकी दानिश या आबिद के कहने पर यह हमला किया था, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उसके साथ चलने वाले एक और मददगार को पकड़ा गया है. बता दें कि अभी तक दो गिरफ्तारियां हुई हैं. वहीं आतंकी सॉफ्ट टारगेट के तौर पर निर्दोष आम नागरिकों को निशाना बना रहे है।

Exit mobile version