Home covid news कोरोना वैक्सीन से हुई थी पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न की मौत! डॉक्टर...

कोरोना वैक्सीन से हुई थी पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न की मौत! डॉक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न की मौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, वॉर्न की मौत से जुड़ी एक बेहद चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है. डॉक्टरों ने दावा किया है कि शेन वॉर्न की मौत की वजह कोरोना वैक्सीन हो सकती है. दरअसल, रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने कोविड की जो वैक्सीन लगवाई थी, उससे हृदय संबंधी रोग बढ़ते हैं. बता दें कि वॉर्न की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी.

गौरतलब है कि थाईलैंड में शेन वॉर्न को दिल का दौरा पड़ा था. मौत से करीब 9 महीने पहले उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि वॉर्न ने जो कोरोना वैक्सीन लगवाई थी, उससे हार्ट (दिल) संबंधी रोग बढ़ते हैं. एक ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टर और भारतीय मूल के ब्रिटिश हार्ट रोग विशेषज्ञ ने कहा है कि शेन वॉर्न की मौत की वजह कोरोना वैक्सीन हो सकती है.

वॉर्न ने COVID mRNA वैक्सीन लगवाई थी, जिसकी वजह से हार्ट अटैक आने की संभावना है. वॉर्न ने यह वैक्सीन मौत से करीब 9 महीने पहले लगवाई थी. कार्डियोलॉजिस्ट डॉ असीम मल्होत्रा और डॉ क्रिस नील ने कहा कि COVID mRNA वैक्सीन कोरोनरी रोग के तेजी से फैलने का कारण बन सकती है. खासतौर से उन लोगों में जिन्हें पहले से ही हार्ट संबंधी कोई बीमारी हो

ReadAlso;Covid Awareness Campaign: सर्तक रहें और कोविड से संबंधित अफवाहों से बचें

डॉक्टर मल्होत्रा ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न को 52 साल की उम्र में अचानक दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उनकी मौत हो गई थी. हालांकि, सभी को पता है कि वॉर्न की लाइफस्टाइल बहुत हेल्थी नहीं थी. वह स्मोकिंग करते थे और उनका वजन भी ज्यादा था. मेरे पिता की मौत भी फाइजर वैक्सीन की दो खुराक लेने के बाद हुई थी और उनके अंदर दिल की बीमारी वैक्सीन लगने के बाद तेजी से बढ़ी.

Exit mobile version