Home news कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, दिल्ली सब इंस्पेक्टर को...

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, दिल्ली सब इंस्पेक्टर को दी थी धमकी

दिल्ली में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ मोहम्मद खान पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी और अभद्रता की थी. पुलिस ने पूर्व विधायक के साथ दो और लोगों को हिरासत में लिया है।

बता दें कि शाहीनबाग में पूर्व कांग्रेसी विधायक आसिफ खान एक नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके भाषण पर पास में खड़े एसआई ने आपत्ति जताई और बोलने से मना किया. इसी बात पर आसिफ खान बिफर गए।

वहीं, आसिफ खान माइक से ही एसआई को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने ने सब इंस्पेक्टर को ना सिर्फ गालियां दीं, बल्कि उनके समर्थकों ने हाथापाई और धक्कामुक्की भी की।

जानकारी के लिए बता दें कि ओखला के जामिया नगर से पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान का एसआई से बदतमीजी का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें देखा जा सकता है कि एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी सैकड़ों लोगों के बीच में फंसे हुए हैं। कांग्रेस नेता ने लाउडस्पीकर के जरिए पुलिसकर्मी को दी धमकी।

वहीं, कांग्रेस के पूर्व पार्षद और विधायक रहे आसिफ मोहम्मद खान पुलिसकर्मी को लाउडस्पीकर के जरिए धमका रहे है और अभद्रता कर रहे हैं. लोगों को भड़का रहे हैं. उनके समर्थक पुलिसकर्मियों को धक्का दे रहे हैं. बता दें कि किसी तरह दिल्ली पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर वहां से निकल जाते हैं।

Exit mobile version