Home news क्या इस बार बीजेपी विधायक को जाना पड़ेगा जेल, की है मयावती...

क्या इस बार बीजेपी विधायक को जाना पड़ेगा जेल, की है मयावती पर अभद्र टिप्पणी

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की मुगलसराय सीट से BJP विधायक साधना सिंह ने गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए कहा कि जिस समाजवादी BSP पार्टी ने उनका चीर हरण किया उसी से गठबंधन कर उन्होंने नारी जाति को कलंकित किया है। यह बहुजन समाज पार्टी BSP की मुखिया मायावती अभद्र टिप्पणी समने आई है।

बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती की तुलना वैश्या से की थी

इसी कारण से उन्हे जेल में जाना पड़ा था साथ ही उन्हे और पार्टी से निकाल दिया गया। हालांकि उनकी पत्नि स्वाति सिंह अब बीजेपी से विधायक और योगी सरकार में मंत्री भी हैं। लिहाजा यह सवाल उठना लाजमी है कि लोकसभा चुनावों से पूर्व अपनी महिला विधायक की अभद्र टिप्पणी पर बीजेपी क्या कदम उठाती है।

BJP विधायक ने क्या कहा

यूपी के मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चंदौली जिले के परपुरा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री न महिला लगती हैं और न ही पुरुष जिस महिला का इतना बड़ा चीर हरण हुआ, सब कुछ लुट गया उन्होंने सत्ता सुख हासिल करने के लिए अपने सम्मान को बेच दिया। और समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर महिलाओं की अस्मत पर दाग लगाया है।

साधना सिंह यही नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि हमें उनको महिला कहने में भी संकोच लगता है वो किन्नर से भी बदतर हैं। बीजेपी विधायक की इस अभ्रद टिप्पणी पर बीएसपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीएसपी प्रमुख के लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया गया वो बीजेपी के स्तर को दिखाता है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन के ऐलान से बीजेपी नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी बीजेपी विधायक के बयान की निंदा की है।

Exit mobile version