Home news डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती फिर हुए बीमार, अमेरिका में इलाज जारी

डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती फिर हुए बीमार, अमेरिका में इलाज जारी

एक बार फिर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब हो गई, वे लम्बे समय से बैक पेन से जूझ रहे थे। दर्द से राहत न मिलने के बाद परिवार ने उनका इलाज अमेरिका में कराने का तय किया। फैमिली सदस्यों ने इस बात की पुष्ट‍ि की है कि मिथुन पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है और वे अपना इलाज करवाने अमेरिका के लिए रवाना हुए हैं। दो साल पहले भी इसी बीमारी का इलाज कराने मिथुन अमेरिका गए थे।

उन्हें एक डांस रियलिटी शो के जज के रूप में देखा गया था। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, मिथुन चक्रवर्ती इस समय अमेरिका के लॉस एंजेल्स में अपना इलाज करा रहे हैं। उनके साथ वहां उनके बेटे महाक्षय और बहू मदालसा शर्मा हैं। मिथुन चक्रवर्ती को अभी कुछ समय तक हॉस्प‍िटल में ही रहना होगा। जानकारी के अनुसार, मिथुन पिछले कुछ समय से क्रॉनिक बैक पेन से जूझ रहे हैं।

पीठ में दर्द की शिकायत के कारण डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती ने राज्यसभा से भी इस्तीफा दिया था। कुछ समय तक उनका इलाज दिल्ली मे भी चला, जब कुछ खास परिणाम नहीं मिला तो घरवालों ने उन्हें अमेरिका इलाज के लिए भेज दिया। चक्रवर्ती की पीठ में दर्द की शुरुवात 2009 में शूटिंग के दौरान गंभीर चोट लगने के कारण हुआ।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से

Exit mobile version