Home news सड़क हादसे में दिल्ली की पॉप गायिका शिवानी की मौत…

सड़क हादसे में दिल्ली की पॉप गायिका शिवानी की मौत…

दिल्ली की मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की बीती रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि उनके पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कलाकार पति-पत्नी सोमवार को आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कार से जा रहे थे, तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या-89 के निकट यह हादसा हुआ। उनकी कार (डीएल 3सी 4461) किसी अज्ञात वाहन के पीछे जा टकराई और चकनाचूर हो गई।

वही मांट टोल चौकी प्रभारी शिववीर सिंह के अनुसार कार काफी तेज रफ्तार में थी। इसके चलते टक्कर होते ही कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस और एक्सप्रेसवेकर्मियों ने दोनों को कार से निकाला और नयति मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शिवानी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंचे परिवार वालों ने शिवानी के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और शव को अपने साथ ले गए। निखिल को भी उपचार के लिए परिजन दिल्ली ले गए हैं।

बता दें कि बिहार के सीतामढ़ी जनपद की रहने वाली शिवानी भाटिया पिछले कई वर्षों से दिल्ली के लाजपतनगर में पति निखिल भाटिया के साथ रह रही थीं। वो दिल्ली एनसीआर और आसपास के शहरों में पॉप गायिका के रूप में बड़ी पहचान बना चुकी थीं। सोमवार को आगरा में उनका एक शो था। इसके लिए पति के साथ आगरा जा रही थीं। गाड़ी शिवानी के पति निखिल चला रहे थे।

Exit mobile version