Home news COVID19 Cases: न खांसी हुई न जुकाम, फिर भी यहां कोरोना पॉजिटिव...

COVID19 Cases: न खांसी हुई न जुकाम, फिर भी यहां कोरोना पॉजिटिव निकल गया युवक

देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग सर्दी खांसी जैसे शुरुआती लक्षणों के सामने आने पर ही लोगों को कोरोना संदिग्ध मानकर उनका इलाज शुरू कर रहा है। इस बीच स्वास्थ्य विभाग के लिए एक और परेशानीभरी खबर सामने आई है।

हरियाणा के पानीपत में एक ऐसा कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया है जिसमें खांसी, जुकाम जैसे कोरोना संक्रमण के शुरुआती लक्षण ही नजर नहीं आए। ऐसे में डॉक्टर्स ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर युवक को कोरोना संक्रमण कैसे हुआ। युवक की ट्रैवल हिस्ट्री भी पता की जा रही है।

सर्दी, खांसी, सांस लेने में दिक्कत नहीं

जिस युवक को कोरोना संक्रमण पाया गया है उसे सर्दी, खांसी के साथ ही सांस लेने में भी किसी तरह की दिक्कत सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि करनाल के रसूलपुर गांव में रहने वाला यह युवक 9 अप्रैल को एमपी से लौटा था। उसे जीटी रोड पर उसके 4 दोस्तों के साथ पकड़ा गया था। 11 अप्रैल को उसका सैंपल लिया गया था और 14 अप्रैल को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

युवक कोरोना पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप

युवक में कोरोना लक्षण न मिलने और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। उसके चार दोस्तों को भी सिविल अस्पताल में अलग-अलग रखा गया है। युवक से मिले अन्य लोगों की तलाश कर उन्हें भी Quarantine किया जा रहा है।

Exit mobile version