Home news कांग्रेसी नेता ने कहा- ‘पार्टी जाए तेल लेने’

कांग्रेसी नेता ने कहा- ‘पार्टी जाए तेल लेने’

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने अपनी अपनी कमर कसते हुए प्रचार करना शरू कर दिया है। तो वही इन दिनों कांग्रेस के एक नेता का सोशल मीडिया पर प्रचार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में कांग्रेस के नेता अपनी ही पार्टी का मजा़क उडाते दिखे।

बता दे कि, मध्य प्रदेश के कांग्रेस उम्मीदवार और अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अपनी पार्टी यानि की कांग्रेस की इज्जत मिट्टी में मिलाते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी सुबह मार्निंग वॉक के दौरान ही अपने क्षेत्र की जनता से मिलने पहुंचे। यहां पर पटवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के परिवारजनों से मुलाकात कर वोट देने की अपील की और बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया।यहां पर जनता से वोट का आग्रह करते हुए जीतू की जुबान फिसल गई और उन्होंने लोगों से कह दिया कि ‘आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है पार्टी जाए तेल लेने’। जीतू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। जिसके कारण यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।
अपनी सफाई में जीतू पटवारी का कहना है कि मेरे शब्दों का गलत प्रचार किया जा रहा है। इसके पीछे बीजेपी की ही चाल है। मेरे क्षेत्र के सभी लोग मेरे ही परिवार के सदस्य जैसे है। बीजेपी मेरी छवि धूमिल कर रही है, जनसंपर्क के दौरान मैंने बीजेपी के लिये ये शब्द कहे थे।

Exit mobile version