Home news दबंगों ने की एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

दबंगों ने की एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

शाहजहांपुर जिले में मामूली विवाद के चलते दबंगों ने एक व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी एम एस रावत ने रविवार को बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र स्थित जोगीपुर का रहने वाला जुगल किशोर (52) शनिवार शाम अपने घर के बाहर बैठा था तभी वहां पहुंचे उसके चचेरे भाई नरेंद्र से उसका विवाद हो गया।

बात बढ़ने पर नरेन्द्र ने अपने पिता तोता राम और भाइयों बुध पाल तथा अशोक की मदद से किशोर को लाठी-डंडों से पीटा और फिर भाले से ताबड़तोड़ प्रहार करके उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। एक अन्य घटना में निगोही थाना क्षेत्र के घुसगवा गांव निवासी सुरेश यादव का अपने घर में कुछ पारिवारिक विवाद हो गया था।

इसे लेकर वह अपनी बहन की पिटाई कर रहा था तभी उसे रोकने की कोशिश कर रहे उसके भांजे सोनू ने फावड़े से उस पर ताबड़तोड़ प्रहार किये, जिससे उसकी मौत हो गयी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनमें से एक बालेश्वर सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version