Home news बुलंदशहर हिंसा: आजम खान बोले- गोश्त कौन लाया? वहां

बुलंदशहर हिंसा: आजम खान बोले- गोश्त कौन लाया? वहां

बुलंदशहर में सोमवार को गोहत्या के शक में उपजी हिंसा पर अब सियासत शुरु हो गई है। जिसमें समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने इस पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि अगर यह वास्तव में गोकशी का मामला है तो इस बात की जांच होनी चाहिए कि वहां गोश्त लाया कौन था। आजम ने कहा कि इस इलाके में अल्पसंख्यक आबादी नहीं है। बुलंदशहर हिंसा: आजम खान बोले- गोश्त कौन लाया? वहांबता दें कि यहां आसपास के इलाके में मवेशियों के मांस के टुकड़े मिलने से हिंसा उपजी थी। हिंसा के दौरान जवाबी फायरिंग में इंस्पेक्टर के साथ एक स्थानीय युवक सुमित की भी जान चली गई।
इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए आजम खान ने कहा, ‘इस मामले में जो बात सुनने में आ रही है अगर मैं उसके बारे में बात करूंगा तो माहौल और खराब होगा।’ इस दौरान उन्होंने एसआईटी और सीबीआई पर भी सवाल खड़े कर दिए।

आजम ने कहा, पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह दादरी में मोहम्मद अखलाक लिंचिंग मामले में जांच अधिकारी थे। ऐसे में एसआईटी की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। पर, एसआईटी के बारे में बहुत कुछ नहीं कह सकते। क्योंकि एसआईटी में भी यही पुलिस होती है। सीबीआई में भी यही होते हैं। अब तो सीबीआई ही निष्पक्ष नहीं है, ऐसा कहा जा रहा है। आजम ने यह भी कहा कि वायरल विडियो के आधार पर शिनाख्त करने वाले और जो जुमले इस्तेमाल हुए हैं, सबकी जांच होनी चाहिए।

Exit mobile version