spot_img
HomenewsBigg Boss 12 : जसलीन मथारू का अनूप जलोटा से पहले इस...

Bigg Boss 12 : जसलीन मथारू का अनूप जलोटा से पहले इस सिंगर से था रिश्ता….

बिग बॉस के घर में जबसे सुरभि राणा की एंट्री हुई है तबसे ही घर में हंगामे हो रहे हैं। अब हाल ही में श्रीसंत ने सुरभि पर आरोप लगाया है। दरअसल, श्रीसंत, सुरभि पर आरोप लगाते हैं कि वो घर के अंदर बाथरूम में सिगरेट पीती हैं। ये बात सुनकर सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं। वहीं सुरभि ये सब सुनकर गुस्सा हो जाती हैं और श्रीसंत से भिड़ जाती हैं।

सुरभि कहती हैं, जो बात उनकी मां को हर्ट करे वो मैं नहीं कर सकती और श्रीसंत ये झूठ फैलाना बंद करें। सुरभि इसके बाद सभी पर गुस्सा करने लगती हैं और जब जसलीन, सुरभि को उनकी भाषा ठीक रखने के लिए कहती हैं तो वो जसलीन की भी नहीं सुनती।

‘बिग बॉस’ ने इस हफ्ते घरवालों को ‘डर्टी गेम’ नाम का नया कैप्‍टेंसी टास्‍क दिया है। इस टास्‍क में दीपक ठाकुर और शिवाशिष के बीच सामना होना था। इस टास्‍क में कैप्‍टेंसी के दोनों दावेदारों को बिग बॉस द्वारा दिये जा रहे डर्टी सीक्रेट्स को पढ़कर अनुमान लगाना था कि आखिर ये किस कंटेस्‍टेंट से जुड़ा है। बिग बॉस ने सभी के सामने एक सीक्रेट लिखा जिसे पढ़कर सभी घरवाले हैरान रह गये। टीवी की स्‍क्रीन पर लिखा था मेरा एक फेमस सेलीब्रिटी के साथ गहरा रिश्‍ता रह चुका है और मेरे अभी के पार्टनर इस बारे में नहीं जानते।

अनूप ने तुरंत घरवालों के सामने कहा कि उन्हें पता है कि जसलीन और जाने माने पंजाबी सिंगर सुखविंदर का रिश्ता रह चुका है, ऐसे में वह जसलीन का डर्टी सीक्रेट तो नहीं हो सकता है। खैर जब शिवाशीष सही अनुमान लगा लेते है तो हर कोई अनूप को ही देखने लगता है। अनूप जसलीन की ओर देखते है और कहते है कि उन्हें तो इस बारे में पता ही है।

खैर जसलीन ने अनूप को सफाई देते हुए कहा कि अब उनके दिल में सुखविंदर के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है। इसके बाद बातचीत के दौरान वह जसलीन के एक्स के बारे में बोलते हुए दो बार सुखी नाम लेते हैं। जसलीन उन्हें नाम लेने से रोकती हैं। अनूप बताते हैं कि उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों से जसलीन और सुखी जी के रिश्ते के बारे में सुना हुआ था। बता दें कि, सुखविंदर सिंह को इंडस्ट्री में सुखी जी के नाम से भी जाना जाता है।

इस बीच केआरके ने ट्वीट किया,’ जसलीन सुखिविंदर सिंह को एक साल से डेट कर रही थीं और अनूप जलोटा को इस रिश्‍ते के बारे में पता नहीं था।’ गौरतलब है कि जसलीन के इंस्‍टाग्राम पर भी सुखविंदर के साथ उनकी कई तसवीरें मौजूद है। एक फोटो में उन्‍होंने कैप्‍शन लिखते हुए उन्‍होंने सुखविंदर सिंह को अपना फेवरेट इंसान बताया है।

यदि आप पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है,तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-