Home news बारिश के बीच भाजपा प्रत्याशी रौतेला ने किया जनसम्पर्क, सुंदर हल्द्वानी बनाने...

बारिश के बीच भाजपा प्रत्याशी रौतेला ने किया जनसम्पर्क, सुंदर हल्द्वानी बनाने का संकल्प लिया

आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए अब सर्दी के मौसम में भी चुनावी गर्मी का अहसास होने लगा है. बीजेपी पक्ष में वोट मांगने के लिए भाजपा कार्यकर्ता एवं संगठन के पदाधिकारियों ने हल्द्वानी में कई क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इस कड़ी में कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रत्याशी जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने डोर टू डोर प्रचार कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

हल्द्वानी से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने काठगोदाम, गांधीनगर, सिन्धी चौराहा, हीरा नगर और आदर्श नगर में बैठक एवं जनसम्पर्क किया। मौसम की विषम परिस्थिति के बावजूद भी जनसंपर्क में लोगों का अपार समर्थन एवं प्यार मिला।

जनसम्पर्क के दौरान रौतेला ने कहा कि मैं कुमाऊं प्रवेश द्वार हल्द्वानी को सुंदर एवं स्वछ शहर बनाने के लिए एक बार आपके सहयोग का आकांशी हूँ, आप सभी के सपनों को साकार करने के लिये विधायक बनकर सेवा करना चाहता हूँ।

ReadAlso-CM मनोहर लाल ने करनाल में 42 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं शिलान्यास किया

इस दौरान जनसंपर्क में स्थानीय लोगो ने डॉक्टर जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके प्रयासों द्वारा रानीबाग क्षेत्र में विद्युत शव ग्रह का जो निर्माण करवाया गया है,वह सराहनीय है।

बता दे रौतेला हल्द्वानी में लोगों में एक शानदार जन सेवक के तौर पर जाने जाते हैं. इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी रौतेला ने कहा कि वह पिछले सात वर्षों से हल्द्वानी के विकास में लगे हैं और जनता के सहयोग से आदर्श व मॉडल शहर बनाना उनकी प्राथमिकता है।

उन्होंने जनता से भारतीय जनता पार्टी को मत देने की अपील की। जनसंपर्क में शक्ति केन्द्र संयोजक ललित बिष्ट, बूथ अध्यक्ष जयदीप चौहान, सुनील सिंह, विनोद कुमार, भावना शाह, कमला टम्टा, भुवन तिवाड़ी, मुनिंदर सिंह, आदित्य प्रकाश, संजू लाल, गोपाल भट्ट, मनोज कुमार, मोहन जोशी आदि मौजूद रहे।

ReadAlso-गोवा: नौसेना के जहाज INS आदित्य ने गंभीर रूप से घायल मछुआरे को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की

Exit mobile version