Home Entertainment Bollywood दबंग के पुलिस किरदार से लोकप्रियता बटोरने के बाद, BSF जवान बने...

दबंग के पुलिस किरदार से लोकप्रियता बटोरने के बाद, BSF जवान बने सलमान…

सलमान खान काफी इंट्रस्टिंग फिल्मे करते हैं। उनके फिल्म सलेक्शन में बीते सालों में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। सलमान की मल्टीस्टारर मूवी भारत के बाद दबंग 3, इंशाअल्लाह पाइपलाइन में हैं। अब सूत्रों का कहना है कि सलमान खान एक और मजेदार प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं। वे BSF जवान की बायोपिक में काम कर सकते हैं।

खबरों के मुताबिक, सलमान खान भारत के इर्द गिर्द घूमने वाली कहानियों से खासा इंप्रेस हैं। हाल ही में एक बड़े बैनर ने एक्टर को एक बायोपिक फिल्म के लिए अप्रोच किया है। इस फिल्म की कहानी एक बीएसएफ जवान की जिंदगी पर आधारित होगी। कहानी कश्मीर में सेट होगी। सूत्रों के अनुसार, ये एक भारतीय सैनिक के साहस और प्रेरणा की कहानी है। जिसने 12-14 साल पहले खुद के दम पर मुजाहिद्दीन के आतंकियों का पूरा कैंप तबाह किया था।

सलमान खान को ये आइडिया बेहद पसंद आया। उन्हें लगता है कि इस साहसी कहानी को दर्शकों तक पहुंचाना चाहिए। कहा जा रहा है कि सलमान ने मौखिक तौर पर फिल्म को अपनी मंजूरी भी दे दी है. लेकिन अभी डेट्स पर फैसला होना बाकी है। इंशाअल्लाह की शूटिंग के बाद BSF जवान पर बेस्ड फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर जा सकती है।

Exit mobile version