Home news बंगाल विधानसभा में मारपीट का मामला, BJP ने जारी किया वीडियो

बंगाल विधानसभा में मारपीट का मामला, BJP ने जारी किया वीडियो

बंगाल विधानसभा में मारपीट का मामला सामने आया है, वहां बीजेपी और टीएमसी विधायकों के बीच मारपीट हो गई, जानकारी के मुताबिक, बंगाल विधानसभा में बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और TMC विधायक असित मजूमदार के बीच मारपीट हुई। इस झगड़े में असित मजूमदार घायल बताये जा रहे हैं, जिनको हॉस्पिटल लेकर जाया गया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, विधानसभा से शुभेंदु अधिकारी समेत पांच बीजेपी विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है। सस्पेंड होने वाले विधायकों में शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, नराहरी महतो, शंकर घोष, दीपक बरमन का नाम शामिल है। इनको अगले आदेश तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हेंडल पर एक विडियो शेयर करते हुए लिखा, पश्चिम बंगाल विधानसभा में घोर भगदड़। बंगाल के राज्यपाल के बाद, टीएमसी विधायकों ने अब मुख्य सचेतक मनोज तिग्गा सहित भाजपा विधायकों पर हमला किया, क्योंकि वे सदन के पटल पर रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे।
क्या छुपाना चाहती हैं ममता बनर्जी?

बता दें कि बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आज सोमवार को आखिरी दिन है। कथित मारपीट के बाद बीजेपी विधायक विधानसभा से बाहर आ गए। बीजेपी विधायकों ने आरोप लगाया है कि वे बीरभूम पर चर्चा चाहते थे, जिसपर हंगामे के बाद कथित रूप से TMC विधायकों ने धक्कामुक्की-मारपीट की।

हंगामे के बाद बीजेपी नेता सीएम ममता बनर्जी पर हमलावार हैं। बीजेपी के सीनियर नेता बीएल संतोष ने लिखा कि बंगाल की राजनीति में नई गिरावट देखी गई है। ममता बनर्जी के सीएम बनने के बाद से स्तर गिरता जा रहा है। आज बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और अन्य पर हमला किया गया है।

Exit mobile version